बिंदु ने सट्टेबाजी की बात स्वीकारा - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

मंगलवार, 28 अक्तूबर 2014

बिंदु ने सट्टेबाजी की बात स्वीकारा

अभिनेता विंदु दारा सिंह ने अंतत: यह बात स्वीकार कर ही ली कि उन्होंने और गुरुनाथ मयप्पन ने IPL मैचों पर सट्टा लगाया था।  ने कहा कि सट्टेबाजी में उन्हें न तो कोई पैसा मिला और न ही उन्होंने किसी राशि का भुगतान किया। विंदु ने यह भी बताया कि कि उन्होंने चेन्नै सुपर किंग्स के मैचों पर सट्टा जरूर लगाया लेकिन टीम हार गई थी। यह भी साफ किया कि उन्होंने कभी भी मैच फिक्सिंग नहीं की। 

मुंबई की फॉरेंसिक लैब ने पाया है कि मयप्पन और विंदु दारा सिंह के बीच कथित बातचीत के टेप में जो आवाज है, वो एन. श्रीनिवासन के दामाद मयप्पन की ही है। मुंबई पुलिस ने भी पिछले साल मयप्पन पर सट्टेबाजों को मैच से जुड़ी अहम जानकारी मुहैया कराने का आरोप लगाया था और दावा किया था कि वह विंदु दारा सिंह के जरिए ही सट्टा लगाते थे। कमिटी ने जांच में यह भी पाया कि मयप्पन सिर्फ अति उत्साही क्रिकेट फैन नहीं थे, जैसा कि वे और उनके ससुर श्रीनिवासन कहते रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं: