नीतीश, मांझी और लालू के सानिध्य सरकार में दलित धर्मांतरण को विवश : भाजपा - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

बुधवार, 31 दिसंबर 2014

नीतीश, मांझी और लालू के सानिध्य सरकार में दलित धर्मांतरण को विवश : भाजपा

bihar-government-fail-to-stop-change-religion
भारतीय जनता पार्टी ने धर्मांतरण के मुद्दे पर महागठबंधन के दलों पर तीखा हमला करते हुए आज कहा कि नीतीश कुमार. मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी और लालू प्रसाद यादव के सानिध्य की सरकार में दलित समाज धर्मांतरण को विवश है । भाजपा के प्रदेश मंत्री कृष्ण कुमार ऋषि और प्रदेश प्रवक्ता योगेन्द्र पासवान ने यहां कहा कि राज्य सरकार दलितों पर हो रहे अत्याचार को रोकने में पूरी तरह नाकाम रही है ।सत्तारूढ़ जनता दल यूनाईटेड:जदयू: सरकार ने दलितों पर जुल्म पहले के मुकाबले कापंी बढ़ गये है । उन्होंने राज्य सरकार पर दलितों के साथ छल करने का आरोप लगाया और कहा कि  अब तक कागजों पर ही दलितो में जमीन बांटी जा रही है । 

दोनों नेताों ने कहा कि धर्मांतरण के मुद्दे पर बिहार के नेता बड़ीश बड़ी बाते कर रहे है जबकि भाजपा धर्मांतरण पर पूरी तरह रोक लगाये जाने और इसके लिए सख्त कानून बनाये जाने की बात करती है 1 उन्होंने रेडियों योजना की चर्चा करते हुए कहा कि महादलितों को रेडियों देने की योजना बनायी गयी थी लेकिन रेडियों इनके कुड़ेदान की शोभा बढ़ा रहे है । उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि राज्य सरकार को यह बताना चाहिए कि दलितों एवं महादलितों के उत्थान एवं विकास के लिए अब तक कोई ठोस योजना क्यों नहीं बनायी गयी।

कोई टिप्पणी नहीं: