जनता परिवार के विलय से नीतीश का वजूद होगा खत्म : मंगल पांडेय - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शनिवार, 31 जनवरी 2015

जनता परिवार के विलय से नीतीश का वजूद होगा खत्म : मंगल पांडेय

janta-pariwar-will-finish-nitish-identity
भारतीय जनता पार्टी .भाजपा.के प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय ने आज कहा कि  जनता दल यूनाईटेड :जदयू: के नेता नीतीश कुमार अब अप्रासंगिक हो गये हैं और जनता परिवार के विलय के बाद उनका वजूद ही समाप्त हो जायेगा। श्री पांडेय ने यहां कहा कि साल के अंत में होने वाले विधान सभा चुनाव में उनकी पार्टी की सीधी लड़ाई लालू प्रसाद एंड कंपनी से होगी। ऐसे में पार्टी के लिए श्री कुमार कोई मुद्दा ही नहीं है। उन्होंने कहा कि जनता दल परिवार के विलय को लेकर इस समय जो स्थिति बन रही है उससे यह लगता है कि राजदशजदयू के विलय के बाद जदयू दो भाग में बंट जायेगा।इसके बाद बिहार की राजनीति से नीतीश कुमार की कहानी खत्म हो जायेगी। 
भाजपा नेता ने कहा कि श्री कुमार ने जनादेश का अपमान कर लालू प्रसाद यादव से हाथ मिला लिया है और बिहार को फिर से जंगल राज की ओर धकेलने की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बिहार के लोग किसी भी हाल में जंगलराज की वापसी नहीं चाहते हैं और श्री कुमार इस बात को समझ भी रहे हैं. इसलिए वह पिंर से तिकड़म लगाकर मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं। 

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जिन छह दलों और समाजवादी पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह से अंतिम बात करने की चर्चा हो रही है. उनमें फूट के बीज अंकुरित हो चुके है।  दरअसल यह सब बिहार की जनता को भरमाने और उन्हें धोखे में रखने की चाल है। उन्होंने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी को हटाने में जुटे बड़े और छोटे भाई दूर की कौड़ी ख्ोल रहे हैं। उन्होने कहा कि जहां नीतीश कुमार मुख्यमंत्री की कुर्सी पर नजर गड़ाये हुये है वहीं लालू प्रसाद यादव अपनी बेटी मीसा भारती को उप मुख्यमंत्री बनाने की फिराक में है।

कोई टिप्पणी नहीं: