ओबामा के सहारे वोट मांग रहे हैं मोदी : कांग्रेस - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शनिवार, 31 जनवरी 2015

ओबामा के सहारे वोट मांग रहे हैं मोदी : कांग्रेस

ओबामा के सहारे वोट मांग रहे हैं मोदी ..कांग्रेस
कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आज आरोप लगाया कि वह अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा की भारत यात्रा का इस्तेमाल दिल्ली विधानसभा चुनाव में वोट मांगने के लिए कर रहे हैं। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने यहां संवाददाताों से कहा कि श्री मोदी और दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी की मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार किरण बेदी ओबामा के पीछे छिपते हुए नजर आ रहे हैं। दिल्ली विधानसभा चुनाव में ओबामा का सहारा लेकर वोट मांगे जा रहे हैं। उन्होंने इसे डूबते को तिनके का सहारा बताया और कहा कि यह हताश प्रधानमंत्री की वोट के लिए हताश कोशिश है। 

दिल्ली के कडकडडूमा क्षेत्र में आज हुई भाजपा रैली के श्री मोदी के भाषण को उन्होंने .झूठ का पुलिंदा. बताया और कहा कि .अच्छे दिन. लच्छेदार भाषा से नहीं बल्कि अच्छे काम करने से आते हैं। उन्होंने कहा कि श्री मोदी के भारणों की भाषा लच्छेदार है लेकिन उनमें नीरसता है। उनका कहना था कि पहले भाजपा दिल्ली में अभी चुनाव कराने के पक्ष में नहीं थी लेकिन फिर श्री मोदी के नेतृत्व में चुनाव कराने का निर्णय लिया। रामलीला मैदान की श्री मोदी की रैली असफल हुई तो इरादा बदला गया और बाहर से श्रीमती बेदी को लाकर चुनाव लडने का निर्णय लिया गया। 
    
श्री सुरजेवाला ने झुग्गी की जगह पर पक्का मकान बनाने के श्री मोदी के वादे पर कहा कि यह वादा वही मोदी कर रहे है जिनके शासन में दिसम्बर की कडकडाती ठंड में रंगपुरी की झुग्गियां तोडी गई थीं। यमुना किनारे बनी झुग्गियों में रहने वालों को कोसो दूर बवाना में बसाया गया।

कोई टिप्पणी नहीं: