झाबुआ (मध्यप्रदेश) की खबर (04 अगस्त) - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

बुधवार, 5 अगस्त 2015

झाबुआ (मध्यप्रदेश) की खबर (04 अगस्त)

केमिकल की फैक्टियो पर ग्रामीणोने किया पथराव

jhabua news
झाबुआ--- जिले के औद्योगिक क्षेत्र मेघनगर मे सांेमवार की दोपहर को अचानक एक हजार से अधिक ग्रामीणो ने करिब ढेड दर्जन केमिकल की फक्ट्रीयो पर पथराव शुरु कर दीया जिसमे फेक्ट्रीयो का खासा नुकसान पहुचा साथ ही खडे चार पहिया वाहनो को भी नुकसान पहुचा हंगामे कि खबर मिलते ही पुलिस प्रशासन मोके पर पहुचा व कुछ देर बाद कलेक्टर अरुणा गुप्ता भी अपने अमले के साथ पहुची केलेक्अर के सामने आक्रेाशीत महीलाओ व भीड ने अपना आक्रोश व्यक्त करते हुए वह स्थान भी बताया जहा का पानी प्रदुषित हो चुका हे।

इसलिए किया पथराव ---मेघनगर ओद्योगीक क्षेत्र के आसपास के इलाके मे लंबंे समय से भुमिगत जल स्रोतो व जल स्रोतो मे केमिकल के मिलने से पानी के प्रदुषित होने कि खबर आती रही हे विगत दिनो क्षेत्र के ग्रामीणो ने कलेक्टर व मुख्यमंत्री शिवराज सिह चोहान को ज्ञापन दिया था बताया जाता हे कि जिला प्रशासन ने कहा की 3 अगस्त को कलेक्टर ने स्वयं मोके पर पहुच कर हालात का जयजा लेगे किन्तु दोपहर तक जब कलेक्टर माके पर नही पहुची तब ग्रामीणो व विशेष कर महीलाओ का आक्रेाश भडक गया व पथराव करने का रास्ता अपना लीया।

कल होगी बेठक--- इस संबध मे जिला कलेक्टर ने मंगलवार को एक बेठक बुलवाई हे जिसे मे फेक्ट्री मालीक व ग्रामीणो के कुछ प्रतिनिधि भागलेगे जिससे की समस्या का स्थाई हल निकाला जा सके। इसी बिच ग्रामीणो ने चेतावनी दी हे कि समस्या का सिघ्र हल नही किया गया तो वे व्यापक आंदोलन करेगे।

प्रभारी मंत्रीने किया प्राथमीक स्वास्थ्य केन्द्र व पावर ग्रीड का लोकार्पण, जनरेटर चला कर किया ग्रीड का लोकार्पण

jhabua news
पिटोल---- भाजपा के 11 वर्षो के शासन काल में सरकार द्वारा जनहित में लागु की गई विभिन्न योजनाओं से ग्रामीण क्षेत्र में इतना विकास हुआ है व सम्पन्नता आई है कि जिले के अंचलों में लगभग हर घर पर दो पहिया वाहन दिखाई देते है। इस सम्पन्नता के पिछे मुख्यमंत्री शिवराजसिंह की विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाओं का हाथ है। यह बात पिटोल में आयोजित नवीन प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र भवन एवं ग्रीड स्टेशन के लोकार्पण अवसर पर जिले के प्रभारी मंत्री अंतरसिंह आर्य ने कही प्रभारी मंत्री ने कहा की गत 11 वर्षो में ग्रामीण अंचलो को सडको के माध्यम से शहरो से जोडने का कार्य हुआ है वही मुख्यमंत्री ने हाल ही जिले को करोडो रूपये की सौगात दी है जिसमें पिटोल से मण्डली होकर झाबुआ को जोडने वाला एक रास्ता भी शामील है। आप अपने श्रम विभाग से संबंधित मजदुर श्रमिको के लिये दी जाने वाली विभिन्न सुविधा राशियो का भी विस्तार से जिक्र किया। इस अवसर पर क्षेत्रिय विधायक शान्तिलाल बिलवाल ने कहा की स्वस्थ शरीर के लिये स्वास्थ्य सुविधाओें का होना जरूरी है शरीर में एक कांटा मात्र लग जाने से उसके घाव भरने तक बेचेनी बनी रहती है तो यह मानव शरीर सेकडो प्रकार की बिमारियों से ग्रसित है जिसे स्वास्थ्य सुविधा मिलना जरूरी है पिटोल के इस स्वास्थ्य केन्द्र में मरीजों को सुविधाये मिले उसके हर संभव प्रयास किये जायेंगे। इस अवसर पर उपस्थित भाजपा जिलाध्यक्ष शेलेष दुबे ने हका की गत वर्षो में जिले में बिगडी समस्या को लेकर जिला मुख्यालय पर सर्वाधिक प्रदर्शन पिटोल से ही हुवे है किन्तु विभागीय अधिकारियो से चर्चा के बाद यह बात सामने आई है कि पिटोल को अब पूर्व की तरह विद्युत प्रदाय में समस्या नहीं आयेगी। उपस्थित जिला कलेक्टर डाॅ. अरूणा गुप्ता ने कहा कि जनहित में लोकार्पित कि जा रही स्वास्थ्य एवं बिजली जैसी दोनो महत्वपूर्ण समस्याओं को बेहतर तरिके से जनता के उपलब्ध करवाने के प्रयास किये जायेंगे इस अवसर पर पिटोल सरपंच काना गुण्डिया ने क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं से प्रभारी मंत्री को अवगत कराते हुवे ग्राम में नवीन नाली निर्माण, खेल मेदान, स्ट्रीट लाईट के पोल के साथ ही ट्रेचिंग ग्राउण्ड व अन्य समस्याओं के प्रस्ताव ठहराव की प्रतियां दी। इसके पूर्व प्रभारी मंत्री का अधिकारियों एवं ग्रामीण जनों ने पुष्प मालाओं से स्वागत किया प्रभारी मंत्री ने माॅ सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण कर दीप प्रज्वलित किया।

ये थी खास बाते .............
था ग्रीड का लोकार्पण किन्तु प्रभारीमंत्री के आने से लेकर उनके लोकार्पण कर जाने तक बिजली गुल थी कार्यक्रम जनरेटर के सहारे हुआ। जिस प्रा.स्वा.केन्द्र का लोकार्पण हुआ उसके डाॅ. अन्तिम बडोले की नियुक्ति अन्यत्र होने की चर्चा के बीच ग्रामीणों की मांग पर कार्यक्रम के बीच में कलेक्टर ने कहा इन्हे रिलीव नहीं करंेगे। पिटोल को चार-पाॅच  महिने पूर्व से सेवा दे रही दोनो सौगातों के अब जाकर हुवे लोकार्पण ने उपस्थित ग्रामीणों को रतलाम झाबुआ संसदीय उप चुनाव की याद दिला दी। रिमझीम बारीश के बीच प्रभारीमंत्री का कार्यक्रम नवीन स्वा.केन्द्र परिसर में हुआ अधिकतम सुनने आये ग्रामीणांे को खडे रहकर मंत्रीजी को सुनना पडा। कार्यक्रम में अपनी जल समस्या को लेकर क.मा.विद्यालय की छात्रायें एवं शा.उ.मा.विद्यालय की समस्याओं को लेकर ज्ञापन देने आये स्कुली छात्र छात्राये अधिक उपस्थित थे। विधायक ने कहा स्कुल के लिये एक बोर करवायेंगे एवं यदि पानी नहीं निकलता तो समीप के कुए से पानी की व्यवस्था यथा शीघ्र करंेगे। विधायक ने कहा की खेल मेदान का भूमि पुजन तो हमने कर दिया है किन्तु जमीन कम होने से यहा बनाये जाने वाला स्टेडियम स्थगित करना पडा बुधवार से जमीन सिमांकन करवाकर मेदान के समतलीकरण का कार्य शीघ्र प्रारंभ करवायेंगे। प्रभारीमंत्री ने प्रसुता से पुछा डिलेवरी का पैसा मिलता है या नहीं। 

पत्रकारों में था आक्रोश .................
क्षेत्र मे प्रभारीमंत्री के सरकारी आयोजन को लेकर जिला प्रशासन द्वारा स्थानीय पत्रकारों को नहीं दी गई पूर्व सुचना को लेकर ग्रामीण पत्रकारों में आक्रोश था जिसकी पत्रकारों ने प्रभारीमंत्री को शिकायत की एवं कहा की जिला प्रशासन का यह रवैया पिटोल में ही नहीं अपितु जिले भर के ग्रामीण अंचलो के पत्रकारो के साथ होता है। इस मंत्री श्री आर्य ने कहा कि आप पत्रकारगण तो हमारी आवाज है इसे हम गम्भीरता से लेकर ध्यान देंगे। यह शिकायत पत्रकारांे ने उपस्थित कलेक्टर डाॅ. अरूणा गुप्ता से भी की जिसपर कलेक्टर ने पीआरओ से चर्चा की। पीआरओ ने कहा कि मंत्रीजी का कार्यक्रम अचानक बना था इस वजह से सुचना नहीं कर पाये। जबकि असलियत में मंत्रीजी के कार्यक्रम की अन्य सुत्रों से सुचना पत्रकारों को सोमवार को दोपहर में ही मिल गई थी।

ये थे उपस्थित .........
कार्यक्रम में मुख्यकार्यपालन अधिकारी अर्जुन डावर, ए.सी. (एम.पी.ई.बी.) अमित सक्सैना, सी.एम.एच.ओ. अरूण शर्मा के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं में महेन्द्रसिंह ठाकुर, जगदीश बडदवाल, जनपद सदस्य बलवंत मेडा, मेजिया कटारा, बहादुर हटिला, दिनेश मेवाड, विनोद गावा, दिपेश नागर, मकना गुण्डिया, सरपंच जोगडा भाई प्रतिक शाह सहित क्षेत्र के अन्य सरपंच व कार्यकतागण उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन डाॅ. प्रिती राठोड (डीपीएम) एवं आभार प्रदर्शन डाॅ. बी.एस. डावर (बी.एम.ओ.) ने किया।

श्रीभूरिया ने सोसायटी का ओचक निरीक्षण कर ग्रामीणों की समस्या से रूबरू हुए

jhabua news
झाबुआ---जिले में भ्रष्टाचार का ग्राफ दिनों दिन बडता जा रहा है। आम गरीब जनता को शाषकीय उचित मूल्य की दुकानों से मिलने वाला अनाज भी नहीं मिल पा रहा है। कई जगह सोसायटी नाम मात्र के लिए खुलती है तथा गरीब लोगों को मिलने वाला राशन की काला बाजारी की जा रही है। आज ग्राम बडखेडा (कल्याणपुरा के निकट) सोसायटी में ऐसा ही एक नजारा सामने आया। उस सोसायटी पर करीब सैकडांे की संख्या में लोगों की भीड़ अपने राशन के लिए जमा थी। पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं पूर्व सांसद कांतिलाल भूरिया एवं जिला पंचायत अध्यक्ष सुश्री कलावती भूरिया ने सोसायटी का ओचक निरीक्षण कर वहां का नजारा देखा तो सकते में आ गए। वहां ग्रामीणों की अटा-टूट भीड थी तथा उस सोसायटी पर 4 पंचायतों के 9 गांवों के लोगों का राशन बाटा जा रहा था। वहां उपस्थित ग्रामीणों ने श्रीभूरिया जी को शिकायत की कि इस सोसायटी से हमें कूपन के अनुशार मिलने वाला राशन भी बडी मुश्किल से सुलभ होता है तथा जो निर्धारित मात्रा में भी नहीं मिल पाता है। तथा 2 माह के अंतराल मे 3 दिन के लिए सोसायटी खुलती है तथा बाकी दिनों में बंद रहती है तथा कोई निर्धारित समय पर नहीं खुलती है। राशन के लिए हमें बार-बार सोसायटी के चक्कर लगानें पडते है तथा राशन के लिए हमें दिन भर इंतजार करना पड़ता है। हम लोगों को राशन के लिए भटकना पडता है तथा बाजार से महंगे दामों पर खरीदना पडता है। तथा हमें शासन की योजनाआंे का लाभ भी नहीं मिल पा रहा है। श्रीभूरिया ने तत्काल एसडीएम व आला अधिकारियों से दूरभाष के माध्यम से बात कर इस सोसायटी मे जांच करने की बात कही तथा इस संबंध में कलेक्टर महोदय से भी चर्चा कर ग्रामीणों की समस्या का निराकरण करने की बात कही। तथा सोसायटी के लोगों द्वारा लापरवाही की जांच करने की बात कही। इस अवसर पर श्रीभूरिया जी के साथ पूर्व जिला कांग्रेस अध्यक्ष श्रीशांतिलाल पडियार, कांग्रेस नेता डाॅ. विक्रांत भूरिया, हेमचंद्र डामोर, आचार्य नामदेव एवं हर्ष भटट आदि उपस्थित थें।

गोधरा कांड के आरोपी हुसैन सुलेमान के मामले की हो सुक्ष्म जांच
  • हिन्दु संगठनो ंके पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

झाबुआ---झाबुआ नगर में विगत 13 वर्शो से निवासरत गोधरा कांड के आरोपी रहे हुसैन सुलेमान की गिरफ्तारी के बाद उक्त मामले में सु़क्ष्म जांच करने के संबंध में झाबुआ नगर के हिन्दु संगठनों के साथ हिन्दु नववर्श उत्सव समिति द्वारा मंगलवार को मुख्यमंत्री के नाम पांच बिंदुओ से युक्त एक ज्ञापन डिप्टी कलेक्टर श्री रघुवंषी को दिया। ज्ञापन देने के पूर्व समिति के कार्यकर्ता व संगठनों के पदाधिकारी राजवाडा चैक से एकत्रित होकर कलेक्ट्रेट कार्यालय रैली के रूप में पहुंचे। ज्ञापन में मांग की गई कि गुजरात के गोधरा कांड के मुख्य आरोपी हुसैन सुलेमान जो विगत 13 वर्षो से झाबुआ के विभिन्न स्थानों पर छुपकर निवासरत होकर यहां से अपनी गतिविधियों को संचालित कर कटटरपंथी मुसलमानों को एकत्रित कर नगर की सांप्रदायिक सदभावना को बिगाडने के प्रयास में सक्रिय था को विगत दिवस गुजरात पुलिस ने बस स्टेण्ड पर गिरफ्तार किया गया।

इन 5 बिंदुओं पर की सुक्ष्म जांच की मांग
1. हुसैन सुलेमान की गिरफ्तारी से नगर की जनता में कई प्रकार के प्रष्न खडे हो गये है। इतना षातिर बदमाष झाबुआ में 13 वर्शो से फरारी काट रहा था तब झाबुआ पुलिस प्रषासन क्या कर रहा था।
2. हुसैन सुलेमान द्वारा 13 वर्श की अवधि झाबुआ में रहकर अपना राषन कार्ड, आधार कार्ड, वोटर आईडी से लगाकर ड्रायविंग लायसेंस इत्यादि कागजात बनवाने गये। इन कागजातो को बनवाने में इन्हें किन किन स्थानीय तत्वों का सहयोग मिला है उसकी जांच होना चाहिये।
3. 13 वर्शो की अवधि के दौरान झाबुआ नगर में इसके साथ और कितने षातिर बदमाष आये है इसकी जांच होनी चाहिये।
4.झाबुआ नगरपालिका द्वारा गोधरा कांड के उक्त आरोपी का राषन कार्ड किन जनप्रतिनिधी की अनुषंसा पर बनाया गया तथा राषन कार्ड बनाये जावें पर षासन के नियमों की अनदेखी किन अधिकारियों द्वारा की गई उनकी भी जांच होना चाहिये।
5. गोधरा कांड के षातिर बदमाष एवं आरोपी हुसैन सुलेमान की गिरफ्तारी के बाद भी पुलिस प्रषासन सचेत होकर आज दिनांक तक सर्चिंग अभियान क्यों नही चला रहा यह भीविचारणीय प्रष्न है, इस पर भी कार्यवाही की जायें। मुख्यमंत्री से निवेदन है कि ज्ञापन के उपरोक्त बिंदुओ को गंभीरता से लेकर इसकी उच्चस्तरीय जांच करने के निर्देष संभागीय पुलिस प्रषासन एवं जिला पुलिस प्रषासन को निर्देष देंवे। इस अवसर पर समिति के ओमप्रकाष षर्मा, दौलत भावसार, ओ पी राय, जितेन्द्र पटेल, अजय पोरवाल, दिलीप कुषवाह, अंकुष कांठी, आदित्य वाजपेयाी, नाहरसिंह चैहान, आषीश चतुर्वेदी, बंटी ब्रजवासी, नाना राठौर, मेगजी अमलियार आदि उपस्थित थे। ज्ञापान का वाचन अजय पोरवाल ने किया।

श्रमिक आश्रय शेड के लिए 45 लाख की घोषणा, श्रम सम्मेलन में प्रभारी मंत्री ने की घोषणा

झाबुआ---श्रम सम्मेलन संबोधित करते हुए प्रभारी मंत्री जिला झाबुआ एवं श्रम मंत्री म.प्र. शासन श्री अंतरसिंह आर्य ने कहा कि श्रम विभाग में श्रमिक के पंजीयन के लिए नियमों में सरलीकरण किया गया है। अब मजदूर का स्वयं का घोषणा पत्र मान्य है। किसी निर्माण एजेंसी के प्रमाण-पत्र की आवश्यकता नहीं है। श्रमिक के रूप में पंजीकृत हो जाने पर श्रमिक परिवार को प्रसुति सहायता, विवाह सहायता शिक्षा हेतु प्रोत्साहन राशि, मेघावी छात्र/छात्राओं को पुरस्कार, मृत्यु पर अंत्येष्टि एवं अनुग्रह सहायता, चिकित्सा सहायता, मुख्यमंत्री भवन एवं अन्य संनिर्माण कर्मकार ग्रामीणं आवास, नगरीय आवास, कौशल प्रशिक्षण, राज्य लोक सेवा आयोग एवं संघ लोक सेवा आयोग की परीक्षा में सफलता पर पुरस्कार, पेंशन सहायता, सुपर 5 हजार कक्षा 10 वी, सुपर 5 हजार कक्षा 12 वी, व्यावसायिक पाठ्यक्रम हेतु अध्ययन अनुदान, पंडित दीनदयाल उपाध्याय निर्माण पीठा श्रमिक आश्रय शेड, निर्माण, श्रमिक रैन बसेरा, खिलाडी प्रोत्साहन, औजार उपकरण खरीदी हेतु अनुदान, व्यावसायिक पाठयक्रमों में प्रवेश हेतु कोचिंग हेतु अनुदान, निर्माण स्थल कार्य के दौरान मृत्यु की दशा में अनुग्रह राशि, सायकल अनुदान एवं दो पहिया वाहन क्रय हेतु अनुदान कुल 22 योजनाओं में श्रमिक को पात्रतानुसार लाभ दिया जाता है। गरीबों मजदूरों के लिए कार्य करने का अवसर मुझें मुख्यमंत्री ने श्रम मंत्री बनाकर दिया है। श्रमिक की लडकी के विवाह के लिए 25 हजार रूपये नगद दिया जाता है। दुर्घटना में श्रमिक की मृत्यु हो जाने पर परिवार को श्रम विभाग द्वारा दो लाख रूपये दिये जायेगे। विभाग द्वारा सायकल वितरण योजना में 2500 रू. अनुदान दिया जाता है। मोटर सायकिल योजना में 10 हजार रूपये अनुदान दिया जाता है। गेती,फावडा, तगारी,कर्नी, छेनी इत्यादि खरीदने के लिए राशि दी जाती है। इसके लिए जिले में ही कलेक्टर द्वारा राशि स्वीकृत की जाती है। निर्माण श्रमिक को शौचालय निर्माण के लिए 15 हजार रूपये दिये जायेगे। निर्माण श्रमिकों के लिए बहुत सारी योजनाएं है। आप सभी इनका अपने आसपास के लोगो में प्रचार प्रसार करे एवं इनका लाभ उठाये।

साइकिल एवं उपकरण वितरित किये
प्रभारी मंत्री श्री आर्य ने श्रम सम्मेलन में आये योजना के पात्र श्रमिकों को साइकिल एवं गेती, फावडा, तगारी वितरित की आप योजनाओं के हितग्राहियों को हितलाभ के चेक प्रदान किये एवं सभी को भोजन करके जाने के लिए आग्रह किया।

जिले में आश्रय शेड के लिए 45 लाख दिये।
श्रमिक सम्मेलन में श्रमिकों के आश्रय के लिए रैन बसेरा झाबुआ के लिए 15 लाख रूपये श्रमिकों के आश्रय के निर्माण के लिए 10 लाख मेघनगर के लिए, 10 लाख थांदला के लिए, एवं 10 लाख पेटलावद के लिए देने की घोषणा मंच से की एवं आश्रय निर्माण की पहली किश्त के चेक सीएमओ नगरीय निकाय को दिये। श्रम सम्मेलन का आयोजन आज 4 अगस्त को स्थानीय शासकीय चन्द्रशेखर आजाद स्नातकोत्तर महाविद्यालय मैदान पर किया गया। श्रम सम्मेलन में विधायक झाबुआ श्री शांतिलाल बिलवाल, विधायक थांदला श्री कलसिंह भाभर, विधायक पेटलावद सुश्री निर्मला भूरिया, नगरपालिका अध्यक्ष श्री धनसिंह बारिया, कलेक्टर डाॅ. अरूणा गुप्ता, पुलिस अधीक्षक श्री आबिद खांन, सीईओ जिला पंचायत श्री अर्जुनसिंह डावर श्रम सचिव वाष्र्णोय सहित जनप्रतिनिधि अधिकारी एवं बडी संख्या में श्रमिक उपस्थित थे।श्रम सम्मेलन को विधायक झाबुआ, श्री शांतिलाल बिलवाल, विधायक थांदला श्री कलसिंह भाभर, विधायक पेटलावद सुश्री निर्मला भूरिया श्रम सचिव श्री वाष्र्णेय ने भी संबोधित किया।श्रम मण्डल भवन सचिव एस.एस.दीक्षित ने श्रम सम्मेलन के उद्श्य को विस्तार से बताया। आभार प्रदर्शन श्रम पदाधिकारी श्री सोलंकी ने किया।

जनसुनवाई में आवेदको की समस्याओं का विडियोकांफ्रेस से हुआ निराकरण

झाबुआ---आज शासन के निर्देशानुसार प्रातः 11 बजे से जनसुनवाई कार्यक्रम आयोजित किया गया। जनसुनवाई में आवेदकों की समस्याओं का निराकरण डिप्टी कलेक्टर श्री रधुवंशी ने विडियो कांफ्रेस के माध्यम से किया। आवेदक विडियो क्राफ्रेस हाल में उपस्थित हुए एवं झाबुआ के विडियोंकांफ्रेस हाॅल में आवेदकों की समस्याएं सुनी एवं अधिकारियों को निराकरण के लिए आवश्यक निर्देश दिये। जनसुनवाई में अन्य ब्लाको से आये आवेदको के आवेदन डिप्टी कलेक्टर श्री ं रधुवंशी ने लिये। आवेदन निराकरण के लिये संबंधित विभागों को आॅनलाइन भेज दिये गये है।

बलात्कार का प्रकरण पंजीबद्ध 

झाबुआ---फरियादिया ने बताया कि वह अपने घर पर अकेली थी, उसके पिता बाजार गये हुए थे। आरोपी बदिया पिता झीतरा वाखला भील, निवासी मोदफलिया ने घर में घुसकर जबरन बलात्कार किया, बाद में पास के घर से काकी के आने पर भाग गया। प्रकरण में थाना रानापुर में अपराध क्रमांक 329/15, धारा 376(2)(1)450 भादवि का कायम कर विवेचना में लिया गया।

कोई टिप्पणी नहीं: