बिहार में वोटों के धुव्रीकरण के लिए भाजपा साजिश में जुटी : आजम - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शनिवार, 31 अक्तूबर 2015

बिहार में वोटों के धुव्रीकरण के लिए भाजपा साजिश में जुटी : आजम

bjp-polarise-vote-in-bihar-azam-khan
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह के बिहार में पार्टी की हार पर पाकिस्तान में पटाखे दागे जाने संबंधी बयान पर व्यंग्य करते हुए समाजवादी पार्टी(सपा) के वरिष्ठ नेता और अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहम्मद आजम खां ने कहा है कि ऐसे बयानों के जरिये वोटों के ध्रुवीकरण की कोशिश की जा रही है। श्री खां ने कल देर रात यहां पत्रकारों से बातचीत में इस दोहरे मापदंड को अनुचित कहा,‘‘ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अगर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से याराना करें तो ठीक और यदि बिहार वाले भारतीय जनता पार्टी भाजपा को वोट न दे तो पाकिस्तानी एजेंट।” भाजपा को इस तरह के बयानों से बचने की नसीहत देते हुए उन्होंने कहा कि ऐसे बयानों से आतंकवाद को बढ़ावा मिलता है। श्री खां ने कहा,“ संवैधानिक कुर्सियों पर बैठे हुए भाजपा के एक नेता ने तो पाकिस्तान में जिन्ना साहब की कब्र पर माथा टेका । जिन्ना साहब पर किताब लिखी। श्री मोदी नवाज शरीफ की मां को शाल भेजते हैं और जवाब में नवाज़ शरीफ भी हमारे प्रधानमंत्री को शाल भेजते हैं। मोदी जी मलिहाबादी आम भेजते हैं तो जवाब में नवाज भी उनको आम भेजते हैं।”

श्री खां ने आरोप लगाया कि नवाज़ शरीफ के निजी कारखानो की चीनी मोदी जी हिन्दुस्तान के लिए महंगे दामो पर खरीदते हैं। वह याराना करें तो ठीक और बिहार वाले भाजपा को वोट न दे तो पाकिस्तानी एजेंट। श्री खां ने कहा कि दरअसल भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का इशारा बिहार वालों पर नहीं ब ल्कि बिहार में रहने वाले मुसलमानो के लिए है । इसे बिहार के मुसलमानो और हिन्दुओं को दूर करने की साजिश करार देते हुए उन्होंने कहा कि यह बात बहुत खतरनाक है और बिहार के मतदाताओं ने इसे संज्ञान में लिया है।  श्री खां ने बिहार के 33 घोटालाें के सवाल पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी जी व्यापम घोटाले के बारे में भी तो कुछ कहें।

कोई टिप्पणी नहीं: