शिंदे का त्यागपत्र देना एक नाटक था: फडनवीस - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शनिवार, 31 अक्तूबर 2015

शिंदे का त्यागपत्र देना एक नाटक था: फडनवीस

shinde-resign-was-drama-fadnavis
मुंबई, 31 अक्टूबर,  महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस ने कल एक रैली मे शिव सेना के मंत्री एकनाथ शिंदे के त्याग पत्र देने को नाटक बताया है। श्री फडनवीस ने आज कहा, “मैं श्री शिंदे को एक बहुत अच्छा व्यक्ति समझता था लेकिन वह त्यागपत्र देकर नाटक कंपनी में शामिल हो गये।” इसके जवाब में श्री शिंदे ने कहा, “श्री फडनवीस को मैं एक बहुत ही समझदार और अच्छा व्यक्ति समझता था लेकिन उन्होंने मेरी भावनाओं को नाटक कहकर जनता के समक्ष अपना असली चेहरा दिखाया है।” श्री फडनवीस ने कहा कि कल्याण डोंबीवली के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के किसी भी कार्यकर्ता ने किसी पर भी हाथ नहीं उठाया लेकिन शिव सेना के लोगों ने पार्टी के एक उम्मीदवार के परिचित को वाहन से कुचलने का प्रयास किया।

उन्होंने कहा कि चुनाव प्रक्रिया को पूरा करने के लिए पुलिस कटिबद्ध है और जहां भी गलत काम होगा पुलिस अपना काम करेगी। उन्होंने कहा कि हमारे ही कार्यकर्ताओं पर शिव सेना के लोग हाथ उठाते हैं और हमें ही गुनहगार ठहराते हैं। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार काफी संयम बरत कर काम कर रही है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता नवाब मलिक ने मुख्यमंत्री पर पांच सितारा होटलों में भवन निर्माताओं के साथ मजलिस लगाने का आरोप लगाया और कहा कि यदि पांच सितारा होटलों की सीसीटीवी की जांच की जाए तो सच्चाई का पता चल जायेगा। श्री मलिक की टिप्पणी पर श्री फडनवीस ने कहा कि श्री मलिक इसका प्रमाण दें या फिर माफी मांगे।

कोई टिप्पणी नहीं: