अगड़ा और पिछड़ा बिहार के बीच की लड़ाई है यह चुनाव : अमित शाह - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शनिवार, 31 अक्तूबर 2015

अगड़ा और पिछड़ा बिहार के बीच की लड़ाई है यह चुनाव : अमित शाह

upper-and-lower-casts-bihar-election-amit-shah
दरभंगा,31 अक्टूबर, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने आज कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव अगड़ा अगड़ा और पिछड़ा बिहार की लड़ाई है। श्री शाह ने केवटी विधानसभा क्षेत्र के सिमरी में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव अगड़ा बिहार और पिछड़ा बिहार की लड़ाई है और मतदाताओं को फैसला करना है कि उन्हें विकसित बिहार चाहिए या हर क्षेत्र में पिछड़ा हुआ बिहार चाहिए। उन्होंने कहा कि यह चुनाव बिहार के 11 करोड़ लोगों के स्वाभिमान की लड़ाई है । 

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि केन्द्र में भाजपा नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार बिहार के लोगों की मदद से ही बनी है,उसी तरह राज्य में भी राजग की सरकार बनेगी । भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक तरफ सुशासन लाने का वादा कर रहे हैं तो दूसरी तरफ जंगलराज के जनक राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से हाथ मिलाये हुए हैं ।उन्होंने कहा कि श्री कुमार और श्री यादव को विकास से मतलब नहीं है । चुनाव जीतने के बाद दोनों मनमानी करेंगे और जनता परेशान होती रहेगी। उन्होंने लोगों से राजग प्रत्याशियों को भारी बहुमत से विजयी बनाने की अपील की ।

कोई टिप्पणी नहीं: