देश की जनता एवं सोनिया से माफी मांगें शाह : कांग्रेस - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शनिवार, 30 अप्रैल 2016

देश की जनता एवं सोनिया से माफी मांगें शाह : कांग्रेस

shah-should-apologize-to-people-and-sonia-congress
नयी दिल्ली, 30 अप्रैल, कांग्रेस ने अगस्ता वेस्टलैंड हेलिकॉप्टर सौदा मामले में पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी पर लगाए जा रहे आरोपों को बेबुनियाद और झूठ का पुलिंदा करार देते हुए आज कहा कि इस झूठे इल्जाम के लिए भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह को देश की जनता तथा कांग्रेस नेतृत्व से माफी मांगनी चाहिए। कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि श्री शाह जिस तरह की राजनीति पर उतर आए हैं, वह एक राष्ट्रीय पार्टी के अध्यक्ष को शोभा नहीं देता। कोई भी बात देश के सामने रखने से पहले राष्ट्रीय राजनीतिक दल के अध्यक्ष को तथ्यों की सच्चाई जाननी चाहिए और इस संबंध में बयान देने से पहले अपने पद की गरिमा का भी ध्यान जरूर रखना चाहिए। 

उन्होंने कहा कि श्री शाह इस मामले में लगातार झूठ बोल रहे हैं लेकिन उन्हें मालूम होना चाहिए कि एक झूठ को सौ बार बोलने से सच में नहीं बदल सकता है। उनका कहना था कि श्री शाह अपने बयान में कहते हैं कि हेलीकॉप्टर का परीक्षण विदेश में होने से भ्रष्टाचार फैलता है, यही सवाल उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रक्षा मंत्री मनोहर पार्रिकर से भी पूछना चाहिए, जिन्होंने रक्षा सौदा खरीद 2016 की नीति में तय किया है कि विदेशी जमीन पर ही हेलिकॉप्टर के परीक्षण की इजाजत दी जानी चाहिए। श्री सुरजेवाला ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष अगस्ता वेस्टलैंड तथा उसकी सहयोगी फिनमैकेनिका को ‘बोगस कंपनी’ कंपनी बताते हैं लेकिन उनकी सरकार के मुखिया फिर इसी ‘बोगस’ कंपनी को ‘मेक इन इंडिया’ कंपनी का हिस्सा किस आधार पर बनाया गया है। उन्होंने कहा कि यह वही कंपनी है जिसको कांग्रेस सरकार ने काली सूची में डालने की प्रक्रिया शुरू कर दी थी और उस पर प्रतिबंध लगा दिया था।

कोई टिप्पणी नहीं: