भाजपा समाज को बांटने की राजनीति करती है : अखिलेश - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

रविवार, 26 फ़रवरी 2017

भाजपा समाज को बांटने की राजनीति करती है : अखिलेश


महाराजगंज 26 फरवरी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) समाज को बांटने की राजनीति करती है जबकि बहुजन समाज पार्टी (बसपा) मुखिया के भाषणों पर जनता को नींद आती है। श्री यादव ने यहां एक चुनावी सभा में कहा कि समाज को बांट कर अपना उल्लू सीधा करने की कला में भाजपा को महारथ हासिल है। झूठे वायदों के सहारे केन्द्र की सत्ता हासिल करने वाली भाजपा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की उत्तर प्रदेश जीतने की हसरत पूरी नहीं होगी। उन्होंने कहा कि नोटबंदी के नाम पर भाजपा के नेतृत्व वाली केन्द्र सरकार ने गरीबाें और किसानों के मेहनत से कमाये हुये 500 और 1000 नोट जमा करा लिया और लाइन में खड़ा कर दिया। लोकसभा चुनाव में हर गरीब के खाते में 15 लाख रूपये जमा कराने का वायदा किया मगर 15 हजार भी गरीबो के एकाउंट में नहीं भिजवाया। 



श्री यादव ने कहा कि कोई पैसा काला नहीं होता लेन देन काला होता है। महंगा सूट पहनने के शौकीन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात रेडियो पर शुरू होकर रेडियो पर ही खत्म हो जाती है। जनता इस आस में रहती है कि मन की बात करने वाले श्री मोदी काम की बात कब करेंगे। लोगों को समाजवादी काम पर भरोसा है। उन्होंने कहा कि 108 और 102 गरीबों के लिए है एक बार कॉल करने पर पहुंचती है। बसपा पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा “ एक पार्टी और है पत्थर वाली पार्टी, पता नहीं कहां से लिखवा कर लायी हैं इतने सारे कागज। जब वो भाषण पढती हैं तो जनसभा में आधे लोग सो रहे होते हैं। ” श्री यादव ने कहा “ हमारी बुआ (मायावती) से सावधान रहना कि कब भाजपा से रक्षाबंधन मना लें। भाजपा के लोग कह रहे कर्ज माफ़ कर देंगे सबसे ज्यादा अगर गरीबों को किसी ने मदद की है तो वह है समाजवादी पार्टी। गोरखपुर में एम्स के लिए समाजवादी ने जमीन दिया। भाजपा अपने नाम से भुना रही है।” पुलिस भर्ती के बारे में कहा कि अब जो दौड़ के दिखाएगा, उसे भर्ती किया जायेगा। आने वाले समय में यूपी डायल 100 नंबर में 1000 गाडी बढ़ाएंगे।

कोई टिप्पणी नहीं: