मिट्टी मामले में क्लीन चिट मिलने के बाद सुशील इस्तीफा दें : राजद - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

रविवार, 23 अप्रैल 2017

मिट्टी मामले में क्लीन चिट मिलने के बाद सुशील इस्तीफा दें : राजद

after-cleen-chit-sushil-should-resign-rjd
पटना 22 अप्रैल, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधानमंडल दल के नेता एवं पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार के खिलाफ मिट्टी घोटाला को लेकर लगाये गये आरोपों पर बिहार सरकार की ओर से क्लीन चिट मिलने पर श्री मोदी से मांफी मांगने और पद से इस्तीफा देने की मांग की है ।  राजद के प्रदेश प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि छपास रोग से पीड़ित भाजपा नेता श्री मोदी पुराना कैसेट ही बजा रहे हैं । अखबारों में अपना चेहरा चमकाने को लेकर ..मीडिया मोदी.. हो गये हैं । उन्होंने कहा कि श्री मोदी ने राजद अध्यक्ष पर 90 लाख रूपये का मिट्टी घोटाला का आरोप लगाया था लेकिन राज्य के मुख्य सचिव अंजनी कुमार सिंह ने जांच के बाद क्लीन चिट दे दी है ।  राजद प्रवक्ता ने कहा कि इस मामले में मुख्य सचिव से क्लीन चिट मिलने के बाद श्री मोदी को राजद अध्यक्ष श्री यादव से मांफी मांगने के साथ ही अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए । आरोप कभी भी घोटाला नहीं होता है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता 56 इंच की जुबान चलाकर झूठ की खेती कर रहे हैं, जो अधिक दिनों तक चलने वाला नहीं है । 


श्री तिवारी ने भाजपा नेता मोदी को चुनौती देते हुए कहा कि राजद सभी तरह की जांच के लिए सदैव तैयार है । केन्द्र में भाजपा की ही सरकार है जिससे चाहे जांच करा ले । यदि श्री मोदी चाहे तो संयुक्त राष्ट्र संघ (यूएनओ) या फिर उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से ही जांच करा लें। उन्होंने कहा कि पार्टी जांच से डरने वाली नहीं है ।  राजद प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा के नये प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद नित्यानंद राय की टीम पर प्रभावी होने के उद्देश्य से श्री मोदी राजद अध्यक्ष श्री यादव ने नाम पर अपनी राजनीति रोटी सेंकने में लगे हैं । श्री मोदी जो भी आरोप लगा रहे है वह सभी लोगों की जानकारी में है और इसमें कुछ भी नया नहीं है ।  श्री तिवारी ने कहा कि श्री मोदी की ओर से पार्टी अध्यक्ष के खिलाफ लगाये जा रहे आरोपों से राजद के कार्यकर्ताओं का मनोबल गिरने वाला नहीं है । राजद के कार्यकर्ता भाजपा के मंसूबों को अच्छी तरह से जानती है । उन्होंने कहा कि राजद कार्यकर्ता भाजपा का नामो निशान मिटा देंगे । 

कोई टिप्पणी नहीं: