25 जनवरी को प्रदर्शित होगा ‘पद्मावत’ - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

सोमवार, 8 जनवरी 2018

25 जनवरी को प्रदर्शित होगा ‘पद्मावत’

padmavat-release-on-25-january
मुंबई, आठ जनवरी, कई रूकावटों को पार करने के बाद संजय लीला भंसाली की विवादास्पद फिल्म ‘पद्मावत’ 25 जनवरी को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी। ‘पद्मावती’ फिल्म का नाम बदल कर ‘पदमावत’ किया गया है। यह जानकारी आज वॉयकॉम 18 मोशन पिक्चर्स के सूत्रों ने दी। केन्द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने पटकथा को लेकर विवाद में फंस गयी फिल्म को प्रदर्शित करने की अनुमति प्रदान कर दी है। सीबीएफसी ने निर्माताओं से फिल्म का नाम बदलने और कुछ अन्य बदलाव करने को कहा था। पहले यह फिल्म एक दिसंबर को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होने वाली थी। हालांकि, वॉयकॉम 18 मोशन पिक्चर्स और संजय लीला भंसाली ने अभी तक कोई अधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। प्रोडक्शन हाउस के सूत्रों ने पुष्टि की है कि फिल्म गणतंत्र दिवस से एक दिन पूर्व 25 जनवरी को प्रदर्शित होगी। वॉयकॉम 18 मोशन पिक्चर्स ने ‘पीटीआई भाषा’को बताया, ‘‘यह फिल्म 25 जनवरी को प्रदर्शित होगी। इस बारे में अधिकारिक बयान कब जारी किया जाएगा इस बारे में कोई स्पष्टता नहीं है।’’ ट्रेड विश्लेषक तरण आदर्श ने ट्वीटर पर फिल्म के प्रदर्शन तारीख की घोषणा की। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘पद्मावत 25 जनवरी 2018 को प्रदर्शित होगी।’’ 

निर्माता शुक्रवार (26 जनवरी को) को फिल्म प्रदर्शित ना करके 25 जनवरी को ही फिल्म को रिलीज करके कुछ अधिक आमदनी करने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि यह फिल्म अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ के साथ प्रदर्शित हो रही है। हालांकि, फिल्म प्रदर्शित करने को लेकर कोई एक भी अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है लेकिन फिल्म जगत में 25 जनवरी को फिल्म प्रदर्शित करने को लेकर तैयारी चल रही है। ‘पद्मावत’ के साथ एक संभावित मुकाबले के बारे में पूछे जाने पर अक्षय ने कहा कि वह चिंतित नहीं हैं। अक्षय कुमार ने कहा, ‘‘मुझे इसमें किसी तरह की प्रतियोगिता नजर नहीं आती। यह एक बहुत बड़ा दिन (26 जनवरी) है और हफ्ता भी बड़ा है, ऐसे में सभी फिल्में आ सकती हैं। उस दिन दोनों फिल्में प्रदर्शित हो सकती हैं। हर फिल्म का जब भी चाहें तब प्रदर्शित करने का अधिकार है। मैं पद्मावत के लिए खुश हूं।’’ ‘पैडमैन’ की निर्माता प्रेरणा अरोड़ा ने भी इसी तरह की कुछ बातें कहीं। पहले मनोज वाजपेयी के अभिनय वाली ‘अय्यारी’ फिल्म भी 26 जनवरी को प्रदर्शित होने वाली थी लेकिन अब यह नौ फरवरी को सिनेमा घरों में आएगी। ‘पद्मावत’ फिल्म में शाहिद कपूर, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

कोई टिप्पणी नहीं: