सीबीआई ने सत्येंद्र जैन के आवास पर ली तलाशी - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

बुधवार, 30 मई 2018

सीबीआई ने सत्येंद्र जैन के आवास पर ली तलाशी

cbi-inspect-satyendra-jain-house
नयी दिल्ली , 30 मई, सीबीआई ने लोक निर्माण विभाग में वास्तुकारों की नियुक्ति के मामले में दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन के आवास पर आज तलाशी ली।  सीबीआई ने पीडब्ल्यूडी में वास्तुकारों की नियुक्ति में नियमों के कथित उल्लंघन के संबंध में जैन के खिलाफ नया मामला दर्ज किया है।  अधिकारियों ने यहां बताया कि पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों और अन्य लोगों के आवासों समेत पांच और स्थानों पर भी तलाशी ली जा रही है।  
जैन धन शोधन से जुड़े एक मामले में पहले ही जांच का सामना कर रहे हैं। पीडब्ल्यूडी मंत्री ने एक ट्वीट कर इस बाबत पुष्टि की कि केंद्रीय एजेंसी ने उनके आवास पर तलाशी ली। अधिकारियों ने बताया कि एक एजेंसी के जरिए पीडब्ल्यूडी की रचनात्मक शाखा के लिए 24 वास्तुकारों की नियुक्ति के मामले में सीबीआई ने प्राथमिक जांच शुरू की थी। ऐसा कहा गया है कि इन वास्तुकारों के पास पहले काम करने का कोई अनुभव नहीं था। 

कोई टिप्पणी नहीं: