बिहार के गया में छेड़खानी का वीडियो आया सामने, 2 गिरफ्तार - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

मंगलवार, 22 मई 2018

बिहार के गया में छेड़खानी का वीडियो आया सामने, 2 गिरफ्तार

new-vedio-from-gya-two-arrest
गया, 21 मई, बिहार में लड़कियों के साथ छेड़खानी और अश्लील हरकतों का वीडियो वायरल होने का मामला थम नहीं रहा है। पिछले दिनों पटना व जहानाबाद में एक लड़की के साथ अश्लील हरकतें किए जाने का वीडियो ऑनलाइन किए जाने का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि अब गया जिले में ऐसा मामला सामने आया है। गया जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र में लड़कियों के साथ छेड़खानी व अश्लील हरकतें करते लोगों के दो वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रहे हैं। इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, वजीरगंज थाना क्षेत्र में पिछले दो दिनों से छेड़छाड़ के दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे। दोनों वीडियो में लड़कियां गिड़गिड़ा रही हैं और बदमाश छेड़खानी कर रहे हैं। वीडियो में कुछ युवकों ने एक लड़की को पकड़ रखा है। वह डर से कांप रही है। 'भइया, भइया' कहकर छोड़ देने की गुहार लगा रही है। इसमें एक अधेड़ व्यक्ति भी दिखाई दे रहा है, जो लड़की से उसके घर का पता पूछ रहा है। इस वीडियो को देखने से लगता है कि उन लोगों ने लड़की को किसी लड़के के साथ पकड़ रखा था। लड़का खुद को उसका भाई बताता है तो उसकी जमकर पिटाई की जाती है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह वीडियो पुलिस के संज्ञान में आने के बाद वजीरगंज थाने में थाना प्रभारी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। 

वजीरगंज के थाना प्रभारी रामाजय कुमार ने सोमवार को बताया कि वीडियो में पीड़ित की पहचान कर ली गई है, उसे खोज भी निकाला गया है। उन्होंने बताया कि पीड़ित लड़की के घर पहुंचने पर पुलिस को पता चला कि पीड़ित लड़की की शादी 17 मई को हो चुकी है। उन्होंने बताया कि छह आराोपियों में से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि अन्य चार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। गया के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्र ने बताया कि पुलिस कार्रवाई जारी है। सभी आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। सभी आरोपियों की पहचान कर ली गई है। इससे पहले भी जहानाबाद और पटना में ऐसी घटनाओं के प्रकाश में आने के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया था।

कोई टिप्पणी नहीं: