मोदी ने ममता पर निशाना साधा - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

सोमवार, 16 जुलाई 2018

मोदी ने ममता पर निशाना साधा

modi-attack-mamata-banerjee
मिदनापुर(पश्चिम बंगाल), 16 जुलाई, ममता बनर्जी नीत पश्चिम बंगाल सरकार पर करारा प्रहार करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को उनपर 'सभी पुराने सिंडिकेट(गिरोह)' के साथ सांठ-गांठ करने, दलित राजनीतिक कार्यकर्ताओं की हत्या कराने और लोकतंत्र, भारतीय संविधान या चुनावी प्रक्रिया में कोई विश्वास नहीं रखने का आरोप लगाया। मोदी ने यहां एक रैली में कहा कि 'राज्य कुछ महीनों के भीतर ही सभी अपराधों और भ्रष्टाचार से मुक्त हो जाएगा और यह केवल एक अवसर की बात है।' मोदी ने लोगों और भाजपा कार्यकर्ताओं से 'सिंडिकेट की नींव' हिलाने के लिए त्रिपुरा की तरह 'बहादुरी से और एकसाथ' सोचने के लिए कहा। भाजपा ने त्रिपुरा में 25 वर्षो से शासन कर रहे वामपंथी सरकार को सत्ता से हटाकर अपनी सरकार बनाई थी। मोदी ने कहा, "जिस तरह त्रिुपरा के सिंडिकेट को तोड़ा गया था। इसे पश्चिम बंगाल में भी दोहराया जा सकता है। इस ऐतिहासिक धरती पर किया गया संकल्प कभी बेकार नहीं होगा।"

उन्होंने 'मोदी-मोदी' के नारे के बीच कहा, "जो लोकतंत्र का समर्थन नहीं करते हैं, चुनाव प्रक्रिया का पालन नहीं करते हैं, संविधान को नहीं मानते हैं, ऐसी सरकार जिसे उच्च न्यायालय और सर्वोच्च न्यायालय फटकार लगाती है, उसे छोड़ा नहीं जाएगा।" मोदी ने कहा, "बंगाल के लोगों ने लोकतंत्र की मदद से वाम मोर्चे के प्रताड़ना से खुद को बचाया है। तब इसमें समय लगा था। अब बंगाल कुछ महीनों में खुद को एकबार फिर गलत कार्यो और अपराधों से मुक्त कर सकता है। बंगाल अपने अवसर का इंतजार कर रहा है। बंगाल के लोग अपने अवसर का इंतजार कर रहे हैं।" उन्होंने कहा, "बंगाल के लोगों ने उनलोगों के असली चेहरे देख लिए हैं, जो 'मां, माटी, मानुष' की बात करते हैं। लोग जानते हैं कि बीते आठ वर्षो में उन्होंने क्या किया है और उनके सिंडिकेट के बारे में भी जानते हैं।"

मोदी ने किसान रैली को संबोधित करते हुए कहा, "यहां किसानों के लाभ को हथियाने, राजनीतिक विपक्ष की हत्या की साजिश रचने, गरीबों को प्रताड़ित करने और सत्ता पर काबिज रहने के लिए अपने वोट बैंक को बनाए रखने वाले सिंडिकेट मौजूद हैं।" हालिया पंचायत चुनाव में हिंसा और हत्या की ओर इशारा करते हुए मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं को सत्तारूढ़ पार्टी के हमले का मजबूती से सामना करने के लिए सराहना की और कहा कि भाजपा द्वारा यहां कई सीटें जीतना सुनहरे भविष्य की ओर इशारा है। मोदी ने कहा, "मैं राज्य के पंचायत चुनाव में हिंसा और हमले के बावजूद भाजपा का समर्थन करने वाले लोगों के सामने अपना सिर झुकाता हूं। एक के बाद एक पार्टी कार्यकर्ताओं की हत्या की गई। कई दलित बेटों को उनके पिता से छीन लिया गया।"

कोई टिप्पणी नहीं: