बिहार : सरकार साजिश के तहत लालूजी को ईलाज के लिए रिम्स से बाहर नहीं भेज रही है : विनोद कुमार राय - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

रविवार, 25 नवंबर 2018

बिहार : सरकार साजिश के तहत लालूजी को ईलाज के लिए रिम्स से बाहर नहीं भेज रही है : विनोद कुमार राय

government-not-sending-lalu-out-of-ranchi
समस्तीपुर (आर्यावर्त्त डेस्क) समस्तीपुर जिला राजद अध्यक्ष विनोद कुमार राय ने आरजेडी चीफ की सेहत को लेकर चिंता जताई है और साथ ही अन्य जगह इलाज कराने की भी मांग की है। उन्होंने कहा की लालूजी की सेहत बिगड़ रही है।  राजद जिलाध्यक्ष विनोद कुमार राय ने कहा कि इलाज कर रहे डॉ उमेश प्रसाद के अनुसार राजद सुप्रीमो श्री लालू प्रसादजी का शुगर और बीपी अनियंत्रित है। साथ में अन्य बीमारियां भी कंट्रोल में नहीं हैं। उन्होंने कहा कि लालू यादवजी  को साजिश के तहत एम्स से रांची के रिम्स लाया गया है l  लालू यादवजी  के स्वास्थ्य को लेकर गंभीर चिंता जताते हुए आरजेडी नेता ने कहा कि उनका शुगर लेवल बढ़ा हुआ है l किडनी में पत्थरी है और उनके पैरों में गहरा घाव और उपर तक सूजन हो गया है। चलने-फिरने में भी दिक्कत हो रही है l उन्होंने कहा कि लालू यादवजी  को उचित इलाज की जरूरत है l  उन्होंने कहा है कि श्री लालू प्रसाद यादवजी 11 बीमारियों से ग्रस्त हैं l  पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादवजी की लगातार तबीयत लगातार बिगड़ती जा रही है।  राजद सुप्रीमो श्री लालू यादवजी  की कि़डनी सही ढंग से काम नहीं कर रही है। उन्होंने कहा की उनका ईलाज कर रहे डॉ उमेश प्रसाद ने बताया है कि लालूजी का क्रिएटनिन लेवल बढ़कर 1.85 पहुंच चुका है। इसके कारण जीएफआर बढ़ा हुआ है। इससे किडनी का कार्य भी प्रभावित हुआ है। वह पहले से क्रोनिक किडनी डिजीज (सीकेडी) स्टेज थ्री की मरीज हैं। ऐसे में यदि जल्द उनकी सेहत नहीं सुधरती है तो स्टेज फोर में जाने में समय नहीं लगेगा। राजद जिलाध्यक्ष ने कहा की लालू जी को किसी सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में भर्ती कराया जाना चाहिए, ताकि उनका इलाज बेहतर हो सके। लेकिन सरकार साजिश के तहत उन्हें इलाज के लिए रिम्स से बाहर नहीं भेज रही है l

कोई टिप्पणी नहीं: