सीहोर (मध्यप्रदेश) की खबर 17 नवंबर - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शनिवार, 17 नवंबर 2018

सीहोर (मध्यप्रदेश) की खबर 17 नवंबर

नेताओं ने नहीं किया विकास जनता को दिया धोका- महाजन 
शहरी और ग्रामीण क्षेत्र में जारी है चाबी का प्रचार
sehore news
सीहोर। कई सालों में कितने नेता आए ओर गए, उन्होंने राजनीति को अपना व्यापार बनाकर क्षेत्र की जनता को धोखा दिया है, लेकिन मैं क्षेत्र की जनशक्ति के आह्वान पर क्षेत्र के विकास के संकल्प के साथ मैदान में हूं और आपके आशीर्वाद से क्षेत्र का ऐतिहासिक विकास होगा। उक्त विचार शनिवार को ग्रामीण क्षेत्र में अपने जनसंपर्क के दौरान निर्दलीय प्रत्याशी सन्नी गौरव महाजन ने व्यक्त किए।  दोपहर साढ़े 12 बजे ग्राम सीहोर विधानसभा गढ़ीबगराज से अपने जनसंपर्क का श्रीगणेश किया और एक दर्जन से अधिक गांवों में पहुंचकर मतदाताओं का आशीर्वाद ग्रहण किया। अलावा उनके समर्थन में शनिवार को महिलाओं और पुरुषों के साथ कार्यकर्ताओ ने शहर के श्रीराम कालोनी सहित अन्य स्थानों पर जनसंपर्क किया।  शनिवार को निर्दलीय प्रत्याशी सन्नी महाजन के नेतृत्व में बड़ी संख्या में क्षेत्रवासियों ने हाथों में चाबी चुनाव चिंह का निशान के बैनर-पोस्टर लेकर ग्राम पथरिया, मगरदा, जेतला, मडोरा, सातनबाड़ी, लोधीपुरा, मुगवाली, सीलखेड़ा, बाजार गांव पाडियाला और हीरापुर आदि में प्रचार-प्रसार किया।

शहरी क्षेत्र में किया जाएगा प्रचार
विधानसभा के मीडिया प्रभारी श्री सोनी ने बताया कि रविवार को सुबह निर्दलीय प्रत्याशी श्री महाजन द्वारा घर पर कार्यकतार्ओ और समर्थकों से भेंट करने के बाद सुबह साढ़े ग्यारह बजे शहर के अवधपुरी से अपने जनसंपर्क का शुभारंभ किया जाएगा । शहर के भोपाल नाका, मुरली, इंग्लिशपुरा और जयंति कालोनी में जनसंपर्क किया जाएगा।

शिवसेना प्रत्यातीर कमान लेकर जनसंपर्क कर रहे कार्यकर्ता शी के साथ है आम जनता 

sehore news
सीहोर। शनिवार को शिवसेना प्रत्याशी निलेश कुमार जैन ने शिवसेना कार्यकर्ताओं के साथ मंडी क्षेत्र में पहुंचकर जनसंपर्क किया। जनसंपर्क के दौरान कार्यकर्ता तीरकमान के प्रतीक चिंह लेकर घर दुकान पर पहुंचकर मतदान करने की अपील कर रहे है। शिव सेना प्रत्याशी के समर्थन में आम जनता दिखाई दे रहीं है। प्रत्याशी श्री जैन ने कहा की क्षेत्र में पानी के समस्या बनी हुई है जिस को दूर किया जाएगा। आमजनों को मिल रहे भारीभरम बिजली बिलों को भी माफ कराया जाएगा। उन्होने कहा की जनता का आशिर्वाद मिलता है तो जनता की सेवा करने में कोई कसर नहीं छोडेंगे। जनसंपर्क के दौरान बड़ीह संख्या में कार्यकर्तागण मौजूद थे। 

कांग्रेस भाजपा से परेशान है जनता- आप प्रत्याशी बघेल 

sehore news
सीहोर। कांग्रेस और भाजपा सरकारों से जनता परेशानी हो चुकी है जनता के सामने विकल्प के रूप में केवल आम आदमी पार्टी है यही कारण है की आप को जनता का शहर और गांव में भारी समर्थन मिल रहा है। हम जनता को ईमानदार सरकार देंगे उक्त बात शनिवार को विधानसभा सीहेार के आप प्रत्याशी कृष्णपाल सिंह बघेल ने ग्राम झरखेड़ा, तकिपुर, दौलतपुरा, बरखेड़ी, सिंकंदर गंज में ग्रामीणों के मध्य जनसंपर्क करते हुए कहीं। आप प्रत्याशी श्री बघेल की धर्म पत्नि पिंकी बघेल ने महिला आप कार्यकर्ताओं के साथ इंदिरा नगर, कस्बा बडिय़ाखेड़ी में जनसंपर्क कर मतदाताओं से झाडू का बटन दबाकर विकास के लिए आप की सरकार बनाने की अपील की। जनसंकर्प के दौरान बड़ी संख्या में आप कार्यकर्ता शामिल रहे। 

दो फरार आरोपियों पर दो हजार का इनाम घोषित

पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री राजेश सिंह चंदेल ने दो फरार आरोपियों की गिरफ्तारी कराने अथवा गिरफ्तारी में सहायता करने वाले व्यक्ति को 2 हजार रुपये नगद पुरस्कार देने की घोषणा की है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि ‍फरार आरोपी धर्मेन्द्र राजपुत पिता देवीसिंह राजपूत निवासी ढाबला थाना बोड़ा जिला राजगढ़ एवं दुर्गाप्रसाद भिलाला पिता देवीलाल भिलाला निवासी ग्राम मोहम्मदपुर थाना कालापीपल जिला शाजापुर के गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस अधीक्षक श्री चंदेल ने उद्घोषणा जारी की है कि जो भी व्यक्ति आरोपियों की गिरफ्तारी में सहयोग करेगा उसे 2 हजार रुपये की राशि के नगद पुरस्कार से पुरस्कृत किया जाएगा। सूचना देने वाले का नाम सर्वथा गोपनीय रखा जाएगा।

मतदान दलों का प्रशिक्षण 19 से 21 नवबंर तक

विधानसभा निर्वाचन 2018 के लिए मतदान दलों को प्रशिक्षण दिया जाएगा। रिटर्निंग अधिकारी इछावर-158 ने बताया कि विधानसभा निर्वाचन 2018 के लिए विधानसभा क्षेत्र इछावर-158 के लिए मतदान दलों का प्रशिक्षण 19 से 21 नवबंर 2018 तक दो चरणों में प्रात:10 से सायं 5 बजे तक शासकीय स्नातक महाविद्यालय में आयोजित किया जाएगा। समस्त प्रशिक्षणार्थी अनिवार्य रूप से उपस्थित होना सुनिश्चत करें।  

कोई टिप्पणी नहीं: