विशेष : अमर सिंह का कड़ा रुख भाजपा के प्रति - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

बुधवार, 19 दिसंबर 2018

विशेष : अमर सिंह का कड़ा रुख भाजपा के प्रति

उन्होंने कहा कि आम जनता से माफी मांगे भाजपा।विशेष सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अमर सिंह का ये बयान,उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा  कि देश की जनता से मांफी मांगे भाजपा नहीं तो...
amar-strong-to-up-government
बेगूसराय (अरुण शाण्डिल्य)। पीएम मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए चल रहे एक कैंपेन में हिस्सा लेने पहुंचे राज्यसपा सांसद और राजनेता ने एक बार फिर अपने बयानों से हर किसी को हैरान कर दिया। हर रोज अपने अनोखे बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाले अमर सिंह का मन कुछ समय से भाजपामय हुआ है। बावजूद इसके उन्होने भाजपा के खिलाफ जो बोला उससे हर कोई अवाक रह गया। जी हां सोमावार को सांसद अमर सिंह नगर में आयोजित मिशन मोदी अगेन पीएम नामक एक कैंपेन में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे थे। मीडिया के सवालों का जवाब दे ही रहे थे कि पत्रकारों की तरफ से एक सवाल दागा गया कि आखिर तीन राज्यों में भाजपा की हार क्यूं हुई। फिर क्या था पत्रकारों का सवाल अमर सिंह के भीतर जलते दिल में घी का काम कर गया। वो अपना देखे न पराया भाजपा को ही देश की जनता से माफी मांगने को कहा। कहा कि एससीएसटी एक्ट में न्यायालय के आदेश के बावजूद संशोधन सदन में लाया जाना भाजपा की हार का कारण बना। ये संशोधन भाजपा की गलती थी। इस गलती को मान कर भाजपा कार्यकर्ताओं को जनता के बीच जाना चाहिए था। लोगों से गलती की माफी मांगनी चाहिए थी। अमर सिंह ने साफ कहा कि भाजपा को अब भी विचार करना चाहिए और गलती का अहसास करते हुए माफी मांगने में देर नहीं करनी चाहिए। वहीं उन्होने रफायल मुद्दे को लेकर कांग्रेस को घेरने में किसी तरह की कसर नहीं छोड़ी कहा कि राफेल मामले में सुप्रीम कोर्ट के आदेश को कांग्रेस नहीं मान रही। लोकतंत्र के स्तंभ को कांग्रेस पार्टी गिराने में लगी है। राफेल डील दो कंपनियों के बीच हुआ सौदा था। इससे नरेंद्र मोदी का कोई लेना देना नहीं है। अडाणी और अंबानी को बड़ा बनाने वाली कांगे्रस है। मोदी ने किसी भी व्यक्ति को बढ़ावा नहीं दिया। उन पर निशाना साधने वाले इतिहास खंगाल लें। इंदिरा गांधी प्रधानमंत्री बनीं तो धीरूभाई अंबानी की दावत में शिरकत करने पहुंची थीं। तीनों प्रदेश में आए नतीजे से कांग्रेस खुश न हो हार जीत का जो अंतर है वो बहुत मामूली है। जिन लोगों ने नोटा का प्रयोग किया वो कांग्रेस भी पक्ष में नहीं थे बल्कि भाजपा से नाराज थे। संवादहीनता के कारण भाजपा को हार का मुंह देखना पड़ा। भाजपा ने कई जगह गलती की है। उसको समय रहते दूर करना होगा। कांग्रेस राजहठ पर अड़ी हुई है। ये कहीं न कहीं बवाल खड़ा करेगा। जिस तरह से बोफोर्स ने कारगिल की लड़ाई में विजय दिलाई उसी तरह राफेल भी देश का मान बढ़ाएगा। अमर सिंह ने नरेंद्र मोदी की तरीफ करते हुए कहा कि कोई ऐसा प्रधानमंत्री आजतक नहीं हुआ जिसने समाज के मूक-बधिर के लिए काम किया हो। नरेंद्र मोदी ने चूल्हा फंूक रही महिलाओं के लिए उज्जवला योजना लागू की। स्वास्थ्य सेवाएं बेहतर कीं। एक सामान्य वर्ग के लिए सौभाग्य योजना लागू की।

कोई टिप्पणी नहीं: