कन्हैया कुमार के लिये प्रचार करने अभिनेत्री शाबाना आज़मी आ रही हैं बेगुसराराय - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

रविवार, 21 अप्रैल 2019

कन्हैया कुमार के लिये प्रचार करने अभिनेत्री शाबाना आज़मी आ रही हैं बेगुसराराय

shabana-will-caimpaign-for-kanhaiya
अरुण कुमार (आर्यावर्त) कन्हैया का चुनाव प्रचार करने मुंबई से चलकर बेगूसराय दिनकर की धरती पर फिल्मी दुनियाँ की जानी मानी 70/80 के दशकों की मशहूर अभिनेत्री "शबाना आजमी" 25 अप्रैल को बरौनी और बलिया में करेंगी चुनावी जनसभा को संबोधित। बेगूसराय लोकसभा चुनाव में सीपीआई के प्रत्याशी व जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार के समर्थन में मुंबई से चल कर बेगूसराय 25 अप्रैल को एक विशाल चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगी फिल्मी दुनिया की हीरोइन शबाना आज़मी। इसकी जानकारी भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी कार्यालय  के प्रभारी  कॉमरेड अनिल कुमार  ने दी है।उन्होंने कहा कि शबाना आज़मी का पहला कार्यक्रम 12 बजे दिन में बलिया प्रखंड के चमरिया मैदान में है।जहाँ चुनावी जनसभा को संबोधित कन्हैया कुमार के उपस्थिति में वो करेंगी।उसके बाद दूसरा चुनावी जनसभा का कार्यक्रम उसी दिन बरौनी प्रखंड के आर के सी उच्च विद्यालय के मैदान में भी शबाना आज़मी  कन्हैया  कुमार के उपस्थिति में आम सभा की संबोधित करेंगी। इसके अतिरिक्त शबाना आज़मी के पति जावेद अख्तर 22 से 24 अप्रैल तक वह भी बेगूसराय में रहकर कन्हैया कुमार के समर्थन में चुनावी प्रचार करेंगे । जावेद अख्तर का कार्यक्रम बेगूसराय के केडीएम होटल में 22 अप्रैल को संध्या 3:00 बजे में  मीडिया के साथ पीसी करेंगे। इसके पूर्व अपराह्न 1:00 से 3:00 के बीच केडीएम होटल में जिले के सभी बुद्धिजीवियों के बीच सम गोष्ठी कर चुनावी चर्चा करेंगे।इसके बाद शाम को रिफाइनरी टाउनशिप स्थित जुबली हॉल में जावेद अख्तर रिफाइनरी के कर्मचारियों के साथ बैठक करेंगे।अगले दिन 23 अप्रैल से 24 अप्रैल तक विभिन्न मुस्लिम समुदाय के गाँव पहुँचकर कन्हैया कुमार के समर्थन में वोट मांगेंगे।

कन्हैया कुमार के समर्थन में वोट बेगूसराय पहुँचकर 20 अप्रैल से 25 अप्रैल तक यहीं रहकर प्रचार का कार्य करेंगे।अमरजीत कौर बेगूसराय के रानी और बीहट गाँव में, 23 अप्रैल को चुनावी दौरे पर रहेंगे।  बगडोव रजौड़ा,सूर्यपुरा गाँव के साथ साथ वो  मंसूरचक गाँव में भी चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगी।  23 अप्रैल को सीपीएम के राष्ट्रीय महासचिव सीताराम येचुरी का वीरपुर में चुनावी जनसभा।  सीपीएम के राष्ट्रीय महासचिव सीताराम येचुरी कन्हैया कुमार के समर्थन में 23 अप्रैल को बीरपुर बाजार के निकट पंचमुखी मंदिर के पास एक मैदान में 2:00 बजे दिन में चुनावी जनसभा को संबोधित कर कन्हैया के लिए वोट मांगेंगे।कन्हैया कुमार के समर्थन में बेगूसराय संभवत:  24 अप्रैल को  हार्दिक पटेल, जिग्नेश मेवानी के अलावे सीपीआई के राष्ट्रीय सचिव गि० राजा,रमेंद्र कुमार,सीपीआई के विधायक पंजाब से करतार सिंह,महाराष्ट्र के विधायक सुधीर बोड बोड़े,जेएनयू के छात्र नेता शहला रशीद प्रोफेसर सुबोध मालाकार,प्रोफ़ेसर डेके त्रिपाठी सहित दर्जनों अन्य वरिष्ठ नेताओं के बेगूसराय पहुँचने की संभावना है,जो यहाँ पर लगातार 27 अप्रैल तक बेगूसराय में रहकर चुनावी प्रचार कर कन्हैया कुमार के लिए वोट मांगेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं: