बिहार : अंतिम दिन के प्रचार में माले ने झोंकी पूरी ताकत - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

शुक्रवार, 10 मई 2019

बिहार : अंतिम दिन के प्रचार में माले ने झोंकी पूरी ताकत

★ हजारों मोटरसाइकिलों के साथ माले प्रत्याशी अमरनाथ यादव का सिवान शहर में मार्च ,शहरवासियों से समर्थन की अपील।★ दिल्ली से आए इनौस के राष्ट्रीय महासचिव नीरज ,जेएनयू की श्वेता राज, राजस्थान के युवा नेता सौरभ नेरूका और खेमस राज्य सचिव पंकज कुमार सिंह एवं  ऐक्टू के राष्ट्रीय सचिव रणविजय कुमार ने  सैकड़ों सभाएं कर अमरनाथ यादव के लिए वोट मांगे ।★बाहुबलियों की छाया से मुक्ति के लिए सिवान में भाकपा माले के पक्ष में व्यापक ध्रुवीकरण।
cpi-ml-siwan-caimpign
सिवान, 10 मई 2019 सिवान संसदीय क्षेत्र से भाकपा(माले) के लोकप्रिय उम्मीदवार व जन आंदोलन के नेता अमरनाथ यादव के पक्ष में बढते चौतरफा ध्रुवीकरण ने समाजिक न्याय व सेक्युलर ताकतों में लहर पैदा कर दिया है और सामाजिक न्याय व सेक्युलर तबकों के बीच अमरनाथ यादव के पक्ष में जबरदस्त उत्साह है। दलितों- पिछड़ों -अकलियतों का और खासकर व्यापारियों का तेजी से ध्रुवीकरण माले प्रत्याशी अमरनाथ यादव के पक्ष में बढ़ता ही जा रहा है और जगह-जगह माले प्रत्याशी अमरनाथ यादव को जनता दही, दूध ,मिठाई व सिक्के से तौल रही है। माले विधायक सत्यदेव राम के जरिए पूरे संसदीय क्षेत्र में दर्जनों सभाएं और 200 से ज्यादा दलित- गरीबों की ग्राम सभाओं के जरिये सामंती और संविधान - आरक्षण विरोधी  ताकत को हराने के लिए जमीनी संघर्ष के सेनापति अमरनाथ यादव को  दिल्ली भेजने को लेकर व्यापक माहौल बनाया है।

दिल्ली से आए इनौस के राष्ट्रीय महासचिव नीरज ,जेएनयू के श्वेता राज ,राजस्थान के युवा नेता सौरभ नेरुका ,अखिल भारतीय खेत एवं ग्रामीण मजदूर सभा के राज्य सचिव पंकज सिंह  एवं  केन्द्रीय ट्रेड यूनियन ऐक्टू के राष्ट्रीय सचिव रणविजय कुमार के नेतृत्व में सीवान शहर सहित पूरे संसदीय क्षेत्र में 150 से ज्यादा नुक्कड़ सभाओं के जरिए चुनाव में जन मुद्दों को बहस में स्थापित कर दिया है। सामन्तशाही और भाजपाई उन्माद की राजनीति के खिलाफ संघर्ष के प्रतिनिधि अमरनाथ यादव को जिताने की पुरजोर अपील की गई।आज प्रचार के अंतिम दिन सिवान संसदीय क्षेत्र के सभी प्रखंडों में विशाल मोटरसाइकिल जुलूस निकला जो सिवान शहर में जिला मुख्यालय तक मार्च किया ।सिवान शहर में अंबेडकर पार्क से प्रत्याशी अमरनाथ यादव के नेतृत्व में  यह विशाल मार्च निकाला जो पूरे शहर में घूमा और शहर वासियों से वोट देने की अपील की गई।इस मौके पर बोलते हुए माले प्रत्याशी अमरनाथ यादव ने कहा कि हमने उन्माद -उत्पातऔर अपराध  के जहरीले बोल की खेती सिवान में बंद करवा दी है इसीलिए योगी की सिवान आने की हिम्मत नहीं हुई । विदित हो कि योगी के संगठन हिंदू युवा वाहिनी को नीतीश के इशारे पर ही टिकट दिया गया है और उसका प्रचार भी मोदी-योगी मय है। यह सिवान की जनता की बड़ी जीत है ।उन्होंने कहा कि सिवान की शांतिप्रिय जनता ने दोनों बाहुबलियों की छाया से सिवान को आज़ाद रखने का मन

- मिजाज बना लिया है । सिवान की  जनता एक बार फिर इस लड़ाई को जीतेगी तथा सामाजिक न्याय व सेकलुरिज्म का झंडा बुलंद करेगी । इस मौके पर बोलते हुए भाकपा(माले)  पोलित ब्यूरो सदस्य व सिवान संसदीय क्षेत्र के प्रभारी धीरेंद्र झा ने आज मीडिया को प्रेषित अपने बयान में कहा है कि सिवान की जनता बाहुबलियों की छाया से सिवान को मुक्त रखेगी और अमन-भाईचारा और तरक्की के राजनीतिक विर्मश को सिवान की धरती पर पुर्नस्थापित करेगी।उन्होंने कहा कि व्यापक जनसमुदाय ने मिलकर ऊपर के महागठबन्धन की राजनीतिक  गलतियों को यहां सिवान की जनता ने सुधार दिया है और  समाजिक न्याय व सेकुलर ताकतों की अमरनाथ यादव के नेतृत्व में जनता का गठबंधन बना लिया है।जनता के गठबंधन के उम्मीदवार अमरनाथ यादव जीतेगें।

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...