मोदी फिर बनेंगे प्रधानमंत्री : अमित शाह - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

बुधवार, 8 मई 2019

मोदी फिर बनेंगे प्रधानमंत्री : अमित शाह

modi-will-be-pm-again-amit-shah
उज्जैन, आठ मई, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को कहा कि वह देश में जहां-जहां जा रहे हैं वहां मोदी…मोदी… का नारा ही सुनाई दे रहा है। यह केवल नारा नहीं बल्कि देश की सवा सौ करोड़ जनता का प्रधानमंत्री मोदी को आशीर्वाद है और 23 मई को लोकसभा चुनावों की मतगणना के बाद मोदी जी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनने वाले हैं। उज्जैन में भाजपा उम्मीदवार अनिल फिरोजिया के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान मैं पूरे देश में घूमा हूं। जहां भी गया हूं, हर जगह मोदी...मोदी का नारा ही सुनाई देता है। उन्होने कहा, ‘‘यह नारा सिर्फ चुनावी नारा नहीं है। यह नारा मोदी जी को देश की सवा सौ करोड़ जनता का आशीर्वाद है। यह नारा बताता है कि मोदी जी 23 मई को एक बार फिर से देश के प्रधानमंत्री बनने वाले हैं।’’ उन्होंने कहा कि जनता के इस प्रेम के पीछे वो काम हैं, जो मोदी जी ने पांच सालों में किए हैं। एक तरफ मोदी जी हैं, जो 20 सालों से एक भी छुट्टी लिए बिना, रोजाना 18 घंटे काम करते हैं। दूसरी तरफ राहुल बाबा हैं, जो जरा सी गर्मी बढ़ते ही विदेश भाग जाते हैं। पूरी कांग्रेस और उनकी मां उन्हें ढूंढती रहती है।

शाह ने कहा कि आप भाजपा के उम्मीदवार अनिल फिरोजिया जी को इसलिए वोट मत दीजिए कि भाजपा की सरकारों ने विकास किया है। बल्कि उन्हें इसलिए वोट दीजिए कि मोदी जी की सरकार ने देश को सुरक्षित बनाया है। सोनिया-मनमोहन की यूपीए सरकार के समय आतंकी आते थे और जवानों के सिर काटकर ले जाते थे, लेकिन सरकार के मुंह से आवाज नहीं निकलती थी। अभी पुलवामा हमला हुआ, हमारे 40 जवान शहीद हो गए। इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी ने वायुसेना को आदेश दिया और हमारे जवानों ने बालाकोट पर बम गिरा कर आतंकियों के पुर्जे-पुर्जे बिखेर दिए। प्रधानमंत्री ने देश को उन देशों में शामिल करा दिया है, जो अपने जवानों की शहादत का बदला लेते हैं। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि वायुसेना की एयर स्ट्राइक के बाद पूरे देश में खुशी की लहर थी। बस दो जगह मातम था। एक पाकिस्तान में और दूसरा राहुल बाबा के दफ्तर में। इनके चेहरे का नूर उड़ गया, जैसे आतंकी इनके चचेरे-ममेरे भाई हों। शाह ने कहा कि राहुल बाबा के साथी उमर अब्दुल्ला कहते हैं कि कश्मीर में अलग से प्रधानमंत्री होना चाहिए। ये कश्मीर को भारत से अलग करना चाहते हैं। लेकिन मैं कहता हूं आप भाजपा को जिताइये, 23 मई को फिर से मोदी जी की सरकार बनाइये, उनकी सरकार बनते ही हम कश्मीर से धारा 370 हटा देंगे। उन्होंने कहा कि कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है और भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता अपने शरीर में जान रहते कश्मीर को भारत से अलग नहीं होने देगा। उज्जैन में सभा के बाद भाजपा अध्यक्ष शाह ने रात 9 बजे पुराने भोपाल शहर में भाजपा उम्मीदवार प्रज्ञा सिंह ठाकुर के समर्थन में लगभग चार किलोमीटर लम्बा रोड शो किया। रोड शो में अनेक भाजपा कार्यकर्ता भाजपा के झंडे लेकर चल रहे थे। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता मोदी… मोदी के नारे लगा रहे थे।  रोड शो पुराने भोपाल के भवानी चौक स्थित दुर्गा मंदिर से शुरु होकर पुराने भोपाल की तंग सड़कों से होता हुआ रात लगभग 10 बजे भोपाल के नादरा बस स्टैण्ड पर समाप्त हुआ। 

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...