राजग की बनेगी सरकार, महामिलावट गठबंधन के मंसूबों पर फिरा पानी : मोदी - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

गुरुवार, 9 मई 2019

राजग की बनेगी सरकार, महामिलावट गठबंधन के मंसूबों पर फिरा पानी : मोदी

nda-government-will-build-modi
फतेहाबाद/कुरूक्षेत्र, 08 मई, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कहा कि देश में लोकसभा चुनावों के पांचवें चरण के बाद यह साफ हो गया है कि केंद्र में एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की सरकार बनने जा रही है और कांग्रेस और ‘महामिलावट गठबंधन‘ के चेहरों पर छाई मायूसी से केंद्र में ‘खिचड़ी और मजबूर सरकार‘ बनाने के इनके मंसूबों पर पानी फिर गया है। श्री मोदी ने हिसार, सिरसा, कुरूक्षेत्र, करनाल और अम्बाला संसदीय सीटों से भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) उम्मीदवारों के पक्ष में यहां एक रैली को सम्बोधित करते हुये कहा कि अब तक हुये पांचवें चरण के मतदान से यह साफ हो गया है कि जनता के आशीर्वाद से केंद्र में एक फिर भाजपा के नेतृत्व में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन(राजग) की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने दावा किया कि लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के बाद कांग्रेस समेत विपक्ष के महामिलावट गठबंधन में छाई मायूसी यह बता रही है कि केंद्र में खिचड़ी और मजबूर सरकार बनाने के उसके मंसूबों पर पानी फिर गया है और वे अब मुकाबले में नहीं हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि जनता के आशीर्वाद से वर्ष 2014 के लोकसभा चुनावों के बाद केंद्र में राजग की सरकार बनी थी और गत पांच वर्षों के शासनकाल में भारत ने विश्व में कद बढ़ा है। उसकी विश्व में एक नई पहचान कायम हुई है। देश में गांव की सड़क, राजमार्ग, उपग्रह, स्वच्छता और शौचालय, सूचना प्रौद्योगिकी, मोबाईल, मिसाईल, स्वास्थय, शिक्षा, रक्षा और सैनिकों समेत समाज के हर वर्ग के लिये काम किया है। उन्होंने हरियाणा की जनता से अपील की कि उसका 12 मई को भाजपा के लिये वोट देश के वैभवशाली भविष्य का मार्ग प्रशस्त करेगा। हरियाणा का ज़िक्र करते हुये उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि उसने यहां भी भ्रष्टाचार की खेती की। उसने यहां किसानों की जमीनें हथियाने का खेल खेला। लेकिन वह जनता को बता देना चाहते हैं कि यह चौकीदार ऐसे ठगों को जेल पहुंचाने का काम करेगा। उन्होंने देश की रक्षा में हरियाणा के वीर सपूतों का भी जिक्र करते हुये कहा कि सीमाओं पर वे दुश्मन से लोहा ले रहे हैं और उन्हें उन पर गर्व है। उन्होंने कहा कि एक वक्त था जब सेना के साथ दुश्मन बर्बरता करते थे और तत्कालीन कांग्रेस सरकार इस पर ब्यानबाजी मात्र करती थी। आज परिस्थितियां बदली है। हमारे जवान अगर शहीद होते हैं तो अब हमारे वीर जवान दुश्मन देश के अंदर घुसकर आतंकियों से बदला लेते हैं। देश ने पाकिस्तान पर दो बार सर्जिकल स्टाइक की। पहली जमीन से और दूसरी आसमान से और दुश्मन देश को बता दिया कि भारत अब पहले जैसा नहीं रहा।

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...