बिहार : रंगदारी नहीं देने पर अपराधियों ने घर में घुसकर किया पिटाई फिर मारी गोली - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

सोमवार, 10 जून 2019

बिहार : रंगदारी नहीं देने पर अपराधियों ने घर में घुसकर किया पिटाई फिर मारी गोली

crime-begusarai-shot
अरुण कुमार (आर्यावर्त) घटना बेगूसराय नावकोठी क्षेत्रान्तर्गत पहसारा गांव की है।बेखौफ अपराधियों ने अर्जुन सदा को गोली मारकर घायल कर दिया।घायल अर्जुन का इलाज सदर अस्पताल,बेगूसराय में चल रहा है।घायल ने पुलिस को बताया है कि 5 की संख्या में अपराधी उनके घर पर चढ़कर माँ के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया जिसमें माँ को बुरी तरह से अपराधियों ने जमकर पिटाई की। उन्होंने जब इसका विरोध किया तो अपराधियों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दी।गोलीबारी में उन्हें तीन गोली लग गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गए।स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस मौके पर पहुंचकर अर्जुन सदा को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया जहां स्थिति नाजुक बनी हुई है।घटना के विरोध में ग्रामीणों ने नावकोठी-बखरी पथ को जाम कर दिया है।नावकोठी थाना की पुलिस रंगदारों के विरुद्ध शीघ्र कार्रवाई का आश्वासन देकर सड़क जाम हटाने के प्रयास में जुटी हुई है।

रंगदारी नहीं देने पर घटना को दिया अंजाम।
अर्जुन सदा का आरोप यह है कि गोरेलाल एवं सत्यम,2 दिन पूर्व मेरे घर पर चढ़कर रंगदारी मांगने आया और आज फिर घर पर आकर मेरे माँ के साथ पहले मारपीट की जब उसका विरोध हमने किया तो गोली मारकर घायल कर दिया।फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।नावकोठी के पुलिस पदाधिकारी भोला राम ने बताया कि अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है।अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...