बेगूसराय में अपराधियों का बोलबाला पुलिसप्रशासन किंकर्तव्यविमूढ़ - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

शुक्रवार, 28 जून 2019

बेगूसराय में अपराधियों का बोलबाला पुलिसप्रशासन किंकर्तव्यविमूढ़

one-killed-begusarai
अरुण कुमार (आर्यावर्त) अपराधियों ने एक बार फिर से पुलिसप्रशासन को खुली चुनौती दी है।यहाँ अपराधियों ने एक शख्स को ए के-47 से भून डाला।ए के-47 से भुनने की इस सनसनीखेज वारदात के बाद बेगूसराय पुलिसप्रशासन एकदम सकते में आ गई है।

 शराब के धंधे की वजह से हुई ये हत्या 
सूचना के अनुसार जिस शख्स को ए के-47 से भूना दिया गया।उसका नाम अमरजीत कुमार था,अमरजीत पहले शराब का धंधा करने के आरोप में जेल भी जा चुका था,अभी अभी कुछ दिनों पहले ही वो जेल से  छुटकर आया था। बताया जा रहा है कि शराब माफिया अमरजीत पर फिर से शराब का धन्धा करने के लिये दबाव बनाया जा रहा था।किन्तु अमरजीत अब इस धन्धे में पड़ना नहीं चाहता था,शायद उसकी हत्या के पीछे उसका धन्धे से इन्कार रहा हो।ऐसा स्थानीय लोगों का मानना है।अमरजीत के मना करने पर गुरुववार की देर रात 10 की संख्या में आए अपराधियों ने घर पर चढ़कर ए के-47 से ताबड़तोड़ गोलियां दागने लगे,इस फायरिंग में अमरजीत को 17 गोलियां लगीं जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।साथ ही उसकी मां को भी तीन गोलीयाँ लगी है और वो अस्पाताल में नाजुक हालत में भर्ती हो जिन्दगी और मौत से लड़ रही है।इस वारदात के बाद बेगूसराय के आमजनों में आतंक सा माहौल बना हुआ है।जिले में ए के-47 की तड़तड़ाहत से हडकंप मचा हुआ है।पुलिस यह समझ नहीं पा रही है कि इस वारदात पर वो करे तो क्या करे।पुलिसप्रशासन किंकर्तव्यविमूढ़ बना हुआ है,आखिर पुलिस कर भी क्या सकती है?

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...