बिहार : सीतामढ़ी में बाढ़ पीडितों के पास मदद लेकर पहुंचे सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

रविवार, 28 जुलाई 2019

बिहार : सीतामढ़ी में बाढ़ पीडितों के पास मदद लेकर पहुंचे सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव

कहा – बाढ़ की समस्‍या का होना चाहिए स्‍थायी समाधान
khesari-lal-yadav-for-flood-relief
सीतामढ़ी/पटना, 28 जुलाई 2019 : बिहार इन दिनों बाढ़ की विभीषिका की मार झेल रही है। ऐसे में भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव आज सीतामढ़ी के बाढ़ पीडि़त क्षेत्र परिहार मुख्‍यालय स्थित मसहा समेत अन्‍य गांवों में लोगों के बीच मदद लेकर खुद पहुंचे। यहां उन्‍होंने सबसे पहले बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का निरीक्षण किया। बाढ़ की मार के बाद अपने घरों से दूर राहत शिविर में रह रहे लोगों से मुलाकात की और उन्‍हें खेसारी फाउंडेशन के तहत राशन, कपड़ा, दवाई के अलावा आवश्‍यकता के अन्‍य सामान भी मुहैया करवाया। इस दौरान उनके साथ गीतकार पवन पांडेय, पीआरओ रंजन सिन्‍हा आदि समेत कई लोग मौजूद रहे।

बाद में उन्‍होंने पत्रकारों से कहा कि हर साल बाढ़ की तबाही हमारे अपने लोगों को झेलनी पड़ती है। यह बहुत पीड़ादायक है। आज हम जमाने के जिस दौर में हैं, उसमें बाढ़ जैसी आपदाओं से बचाव का स्‍थायी समाधान निकालने की आवश्‍यकता है। अभी हमने यहां बाढ़ पीडि़त लोगों से मिले। कई लोगों के पास अब रहने के लिए घर नहीं बचे हैं। कईयों ने अपनों को बाढ़ में खो दिया। कईयों के कारोबार नष्‍ट हो गए। किसानों के फसल पूरी तरह से तबाह हो गए। इसलिए इस समस्‍या का निदान जरूरी है। उन्‍होंने कहा कि हम अपने लोगों को कष्‍ट में नहीं देख सकते, इसलिए एक बेटे की तरह मदद लेकर आये हैं। ये हमारे भगवान हैं, जिनकी वजह से हम आज कुछ भी बन पाये हैं। इसलिए हम दूसरे लोगों से भी अपील करना चाहते हैं कि वे भी बाढ़़ की पीड़ा झेल रहे भाईयों और बहनों के मदद को आगे आयें।

आपको बता दें कि खेसारीलाल यादव बिहार में हार साल आने वाली बाढ़ में पीडि़तों के लिए मदद लेकर आते हैं। इसके अलावा वे दूसरे जनकल्‍याण के कार्यों में भी बढ चढ़ कर हिस्‍सा लेते हैं। अभी हाल ही में उन्‍होंने मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से मर रहे बच्‍चों के लिए ग्‍लूकोज और दवाई लेकर गए थे। सिनेमा से इतर खेसारीलाल यादव समाज में भी खूब सक्रिय हैं।  

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...