बिहार : अनंत सिंह का करीबी रणवीर गिरफ्तार, AK47 का किया खुलासा - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

गुरुवार, 22 अगस्त 2019

बिहार : अनंत सिंह का करीबी रणवीर गिरफ्तार, AK47 का किया खुलासा

anant-singh-closer-arrest
अरुण कुमार (आर्यावर्त) बाहुबली विधायक अनंत सिंह के करीबी रणवीर यादव के गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में कई अहम खुलासे हुए हैं।आपको बताते चलें  की बाहुबली विधायक अनंत सिंह के लदमा स्थित पैतृक आवास से एके-47 और हैंड ग्रेनेड मिलने के बाद विधायक और उनके करीबियों पर शिकंजा कसने लगा था।उससे भी पहले कुख्यात भोला और मुकेश की हत्या की साजिश रचने के मामले में विधायक और उनके करीबी लल्लू मुखिया व उसके भाई रणवीर यादव और कर्मवीर पर केस दर्ज किए जा चुके हैं।विधायक अनंत सिंह का तो बॉयस सैंपल भी लिया गया है। जिसके आधार पर बाढ़ कोर्ट से पुलिस वारंट भी ले चुकी है। मंगलवार को इसी सिलसिले में रणवीर यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है।रणवीर की गिरफ्तारी के बाद उसके समर्थकों ने पुलिस पर जबरदस्त पत्थरबाजी भी की।
सूत्रों की माने तो रणवीर से एसएसपी लिपि सिंह ने कड़ी पूछताछ की है।इस दौरान उसने कई अहम खुलासे भी किए हैं।रणवीर ने यह स्वीकार किया है कि एके-47 विधायक ने ही मंगवाया था।अगर 1 घंटे और छापेमारी नहीं होती तो राइफल को दूसरे जगह ले जाने की योजना भी बना ली गई थी।उसने यह भी बताया है कि विधायक के पास कई और अत्याधुनिक हथियार हैं।उसने अनंत सिंह और लल्लू मुखिया के ठिकाने की भी जानकारी दी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...