बिहार : राबड़ी देवी और मीसा पर तेजप्रताप यादव कि पत्नी ऐश्वर्या ने लगाए प्रताड़ना के आरोप - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

रविवार, 29 सितंबर 2019

बिहार : राबड़ी देवी और मीसा पर तेजप्रताप यादव कि पत्नी ऐश्वर्या ने लगाए प्रताड़ना के आरोप

aishwarya-blame-rabri-meesa
बिहार मे राजद के महकमे में पारिवारिक हलचल तो कई दिनों से देखने को मिल रहा है,परंतु इस बार राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू यादव की बहू और तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय ने खुद राबड़ी देवी और मीसा भारती पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार ऐश्वर्या ने कहा कि उनका खाना उनके मायके से आया है और उस खाने को भी उन्हें खुद ही लेना होता है। घर का कोई और उस खाने को बाहर से अंदर तक नहीं लाता। उन्होंने लालू यादव पर भरोसा जताते हुए कहा कि अगर मेरे ससूर यहां होते तो वो चीजों को ठीक कर देते, लेकिन वो यहां नहीं हैं। हाल ही में ऐश्वर्या ने लालू निवास छोड़ दिया था। वह रोते हुए घर से बाहर निकली थीं वो लालू यादव की बात कर रही थीं। तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय का कहना है कि उन्हें न ठीक से खाना दिया जा रहा और न ही किसी बातचीत या मिलने की अनुमति दी जा रही है। उनके लिए मायके से खाना आता है। ऐश्वर्या ने बताया कि उनके साथ इस तरह का बर्ताव बीते जून महीने से लगातार किया जा रहा है। ऐश्वर्या राय के अनुसार, बीते 7 जून 2019 को उन्होंने खाना मांगा तो उन्हें नहीं दिया था। खास बात है कि इतना सहने के बावजूद ऐश्वर्या राय अपने पति तेज प्रताप यादव से तलाक नहीं लेना चाहती हैं और ससुराल में रहना चाहती हैं। ऐसे में ऐश्वर्या राय ने कोर्ट में जवाब दाखिल करते हुए मांग की है कि अदालत लालू यादव के परिवार को आदेश दे कि उन्हें तंग नहीं किया जाए। गौरतलब है कि तेज प्रताप यादव और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय के बीच लंबे समय से अनबन चल रही है और दोनों ने तलाक के लिए याचिका दायर की है। वहीं पारिवारिक विवाद कि वजह से तेज प्रताप कई दिनों तक घर से भी दूर रहे थे। ज्ञात रहे कि राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला मामले मे सजायाफ्ता है,और फिलहाल अस्वस्थ रहने के कारण रांची के रिम्स मे भर्ती है।

कोई टिप्पणी नहीं: