इमरान की बात को तवज्जो क्यों जिन्हें पता नहीं मोदी प्रधानमंत्री हैं या राष्ट्रपति : कांग्रेस - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

रविवार, 29 सितंबर 2019

इमरान की बात को तवज्जो क्यों जिन्हें पता नहीं मोदी प्रधानमंत्री हैं या राष्ट्रपति : कांग्रेस

indiwhy-care-imran-khan
नयी दिल्ली, 19 सितंबर कांग्रेस ने संयुक्त राष्ट्र में भारत की ओर से पाकिस्तान को दिए गए जवाब के साथ एकजुटता प्रकट करते हुए शनिवार को पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान पर निशाना साधा और कहा कि ऐसे व्यक्ति की बात की तवज्जो देने की जरूरत नहीं है जिसे यह नहीं पता कि नरेंद्र मोदी भारत के प्रधानमंत्री हैं या राष्ट्रपति हैं। पार्टी के राष्ट्रीय सचिव प्रणव झा ने संवाददाताओं से कहा, 'हमने कल इमरान का भाषण सुना। इसका जवाब भारत की तरफ से दिया गया। कांग्रेस भारत सरकार के इस जवाब के साथ खड़ी है।' उन्होंने कहा, ' सवाल यह है कि आप किस व्यक्ति की बात को तवज्जो दे रहे हैं जिनको यह नहीं पता कि नरेंद्र मोदी भारत के प्रधानमंत्री हैं या राष्ट्रपति हैं। ' झा ने सवाल किया, 'पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के बयान का भारत सरकार के कुछ मंत्री और मीडिया का एक वर्ग प्रचार प्रसार करके किसकी सेवा कर रहे हैं? ' उन्होंने कहा, "हम आशा करते हैं कि प्रधानमंत्री स्वदेश लौटने के बाद अपनी यात्रा से जुड़ी उपलब्धियों और चुनौतियों से अवगत कराएंगे। इसके बाद कांग्रेस विधिवत जवाब देगी।'

कोई टिप्पणी नहीं: