कोल्हान की सभी 14 सीटों पर बीजेपी की जीत तय, महिलाओं का मिलेगा पूरा समर्थनः अजय राय - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

सोमवार, 25 नवंबर 2019

कोल्हान की सभी 14 सीटों पर बीजेपी की जीत तय, महिलाओं का मिलेगा पूरा समर्थनः अजय राय

झारखंड विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने अपने लक्ष्य को पूरा करने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है. कोल्हान की सभी 14 सीटों पर बीजेपी की नजर है, जिसके लिए मीडिया सेंटर बनाया गया है. कोल्हान मीडिया सेंटर के प्रभारी ने सभी सीटों पर जीत का दावा किया.
bjp-win-confirm
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) विधानसभा चुनाव को लेकर कोल्हान के बीजेपी मीडिया सेंटर प्रभारी अजय राय ने   कोल्हान की सभी 14 सीटों पर जीत का दावा किया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने महिलाओं के लिए जिन योजनाओं को धरातल पर उतारा है उसका लाभ मिलेगा. बीजेपी ने जमशेदपुर में कोल्हान मीडिया सेंटर बनाया है, जहां से जमशेदपुर लोकसभा के 6 विधानसभा सीट, पश्चिम सिंहभूम और सरायकेला खरसावां जिला के सभी 8 सीटों पर नजर रखी जा रही है. यह बीजेपी प्रत्याशियों की जीत को सुनिश्चित करने के लिए बनाया गया है. कोल्हान मीडिया सेंटर के प्रभारी अजय राय तीनों जिला के सभी विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी प्रत्याशियों की गतिविधियों पर नजर बनाए हुए हैं. उन्होंने कहा है कि 5 साल में केंद्र और राज्य की सरकार ने विकास के कई कार्य किए. उन्होंने बाताया कि बीजेपी सरकार ने योजनाओं के साथ जनता को सीधा लाभ पहुंचाने का काम किया है, उसका सीधा असर चुनाव में देखने को मिलेगा. अजय राय ने कहा है कि बीजेपी ने महिलाओं के लिए जिन योजनाओं को धरातल पर उतारकर लाभ पहुंचाया है, उससे बीजेपी को महिलाओं का पूरा वोट मिलेगा.

कोई टिप्पणी नहीं: