जमशेदपुर: पुलिस बनकर आए लुटेरे, हथियार के बल पर लाखों की लूट - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

शनिवार, 30 नवंबर 2019

जमशेदपुर: पुलिस बनकर आए लुटेरे, हथियार के बल पर लाखों की लूट

जमशेदपुर के बागबेड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत गुरुवार रात अपराधियों ने एक घर से लाखों रुपए की डकैती कर ली. अपराधियों ने खुद को पुलिस बताकर दरवाजा खुलवाया और हथियार के बल पर बंधक बना लाखों रुपए के जेवर और 2.15 लाख रुपए की नगद की लूट कर ली.
loot-in-jamshedpur
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता)  बागबेड़ा थाना क्षेत्र के गांधीनगर में बीती रात अपराधियों ने एक घर से लाखों रुपए की डकैती कर ली. देर रात चोरी करने आए अपराधियों ने खुद को पुलिस बताकर दरवाजा खुलवाया और हथियार के बल पर परिवार वालों को बंधक बना लाखों रुपए के जेवर और नगदी लूट लिया. जमशेदपुर के बागबेड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत गांधीनगर निवासी अभिराज सिंह के घर बीती रात अज्ञात अपराधियों ने हथियार के बल पर बंधक बना लाखों के जेवर और नगदी लूट फरार हो गए. पीड़ित अभिराम सिंह ने घटना की जानकारी फोन कर बागबेड़ा थाना को दी. जिसके बाद बागबेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. पीड़ित परिवार ने बताया कि देर रात अपराधियों ने दरवाजा खटखटाया और खुद को पुलिस बताते हुए दरवाजा खुलवाया. दरवाजा खुलते ही हथियार की नोक पर परिवार के सभी सदस्य को बंधक बना लिया और एक कमरे में बंद कर घर में रखे सभी कीमती समानों को लूट लिया. मामले की जांच करने पहुंचे बागबेड़ा थाना पुलिस अधिकारी राजेश कुमार झा ने बताया कि 2 की संख्या में नकाबपोश अपराधियों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया है. चोरों ने हथियार के बल पर घर से लाखों रुपए की जेवर समेत 2.15 लाख रुपए नगद की लूट की है. घटना के बारे में जानकारी देते हुए पीड़ित अभिराम सिंह ने बताया कि आधी रात के बाद उनके दरवाजे पर दस्तक देते हुए अपराधियों ने कहा कि बागबेड़ा थाना के बड़ा बाबू आपको बुला रहे हैं. यह सुनकर जैसे ही अभिराज ने दरवाजा खोला, अपराधियों ने हथियार के बल परिवार के सदस्यों को कब्जे में ले लिया. जिसके बाद सभी सदस्यों को घर के एक कमरे में बंद कर आलमारी में रखे जेवर और 2 लाख 15 हजार रुपए लेकर फरार हो गए. इधर, लूट की घटना में पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है और जल्द ही अपराधियों को पकड़ने की बात कही है.

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...