झारखंड विधानसभा चुनाव 2019: सासंद विद्युत वरण महतो ने कहा- जनता बेदाग सरकार को देगी वोट - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

रविवार, 24 नवंबर 2019

झारखंड विधानसभा चुनाव 2019: सासंद विद्युत वरण महतो ने कहा- जनता बेदाग सरकार को देगी वोट

झारखंड विधानसभा चुनाव में अबकी बार 65 पार के नारा के साथ बीजेपी मैदान में है. जिसको लेकर इन दिनों देशभर के बीजेपी नेता झारखंड का रुख कर रहे हैं. इसी के मद्देनजर जमशेदपुर लोकसभा सांसद विद्युत वरण महतो ने  इस संवाददाता कौ एक विशेष मुलाकात में मौजूदा चुनाव में पार्टी की तैयारियों पर चर्चा की.
vidut-varan-mahto-jamshedpurजमशेदपुर (प्रमोद कुमार झा) : झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 में जमशेदपुर लोकसभा क्षेत्र की 6 विधानसभा सीटों पर बीजेपी अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया है. उम्मीदवारों के नाम की घोषणा के बाद से ही बीजेपी नेता-कार्यकर्ता चुनाव-प्रचार में जोर-शोर से जुट गए हैं. इसी के मद्देनजर जमशेदपुर लोकसभा सांसद विद्युत वरण महतो इस संवाददाता को  बातचीत के दौरान पार्टी की उपलब्धियों को गिनाया.

बातचीत  के दौरान बताया किझारखंड विधानसभा चुनाव में अबकी बार 65 पार के नारा के साथ बीजेपी मैदान में है. जिसको लेकर इन दिनों देशभर के बीजेपी नेता झारखंड का रुख कर रहे हैं. चुनाव की शुरुआत से ही पूरे राज्य में राजनीतिक महौल गर्म रहा है. बीजेपी इस बार अपने कई मंत्रियों का टिकट काट चुकी है, तो कई नेताओं ने अपना दल भी बदल लिये हैं. ऐसे में मुख्यमंत्री रघुवर दास के खिलाफ चुनावी मैदान में उनके ही कैबिनेट मंत्री सरयू राय सामने हैं. इन सभी मुद्दों के साथ-साथ बीजेपी के पिछले 5 सालों के कार्यकाल के लेखा-जोखा के साथ जमशेदपुर लोकसभा से पार्टी सांसद विद्युत वरण महतो से लाईव आर्यावर्त संवाददाता से  सांसद विद्युत वरण महतो ने कहा कि चुनाव में चुनौती तो होती ही है. लेकिन, केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं से जनता को जिस तरह लाभ मिला है और योजनाएं धरातल पर उतरी हैं, उसको देखते हुए जनता का आपार समर्थन इस विधानसभा चुनाव में जरुर मिलेगा. पिछले 5 सालों में गरीबों के लिए हुए विकास कार्यों का परिणाम इस चुनाव में देखने को मिलेगा. उन्होंने दावा किया कि 5 साल तक बीजेपी सरकार बेदाग रही है. जिस कारण इस विधानसभा चुनाव में निश्चित तौर पर जीत होगी और बीजेपी की सरकार ही बनेगी

पिछले लोकसभा चुनाव में विद्युत वरण महतो ने जमशेदपुर लोकसभा सीट से ऐतिहासिक आंकमड़ों से जीत दर्ज की थी. अब इस लोकसभा क्षेत्र की सभी 6 विधानसभा सीटों पर बीजेपी ने अपने प्रत्याशी उतारे हैं. जिसमें जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा सीट से रघुवर दास, जमशेदपुर पश्चिमी सीट से देवेंद्र सिंह, जुगसलाई से मोची राम बाउरी, पोटका विधानसभा सीट से मेनका सरदार, घाटशिला विधानसभा सीट से लखन मार्डी, बहरागोड़ा विधानसभा सीट से कुणाल षाड़ंगी को प्रत्याशी बनाया है. 

कोई टिप्पणी नहीं: