बिहार : गरीबों को ठंड से बचाने के प्रयास में कम्बल वितरित - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

शनिवार, 21 दिसंबर 2019

बिहार : गरीबों को ठंड से बचाने के प्रयास में कम्बल वितरित

शहर के कई इलाकों में जलजमाव हो गया था. लोगों के घरों में पानी घुस गया था.जिसके कारण लोगों का जनजीवन अस्त-व्यस्त हो चुका था. लोगों के घरों में  पानी घुस जाने के बाद ठंड के मौसम में ठंड कहर बनकर आयी है.आज उनके बीच में कम्बल वितरण किया जा रहा है.
blanket-distribution-patna
पटना,21 दिसम्बर। आज शनिवार को सेवा केंद्र व बिहार वाटर डेवलपमेंट सोसाइटी के संयुक्त प्रयास से 1000 गरीबों के बीच में राहत सामग्री वितरण के रूप में कम्बल वितरित करने का निश्चय किया गया है. प्रथम चरण में आज 500 लोगों के बीच में राहत सामग्री वितरण के रूप में कम्बल वितरित किया गया.  द्वितीय चरण में शेष 500 लोगों के बीच में सोमवार को सेवा केंद्र के परिसर में राहत सामग्री वितरण के रूप में कम्बल वितरण किया जाएगा. बिहार वाटर डेवलपमेंट सोसाइटी के निदेशक फादर अमल राज के करकमलों से 500 लोगों के बीच में राहत सामग्री वितरित की गयी.मालूम हो कि बिहार वाटर डेवलपमेंट सोसाइटी के द्वारा पटना शहर के जलजमाव से प्रभावित क्षेत्रों के लोगों के बीच  राहत  सामग्री बांटी गयी थी. यह भी मालूम हो कि बीते दिनों पटना में तीन दिन तक हुई भारी बारिश से पटना शहर के कई इलाकों में जलजमाव हो गया था. लोगों के घरों में पानी घुस गया था.जिसके कारण लोगों का जनजीवन अस्त-व्यस्त हो चुका था. लोगों के घरों में  पानी घुस जाने के बाद ठंड के मौसम में ठंड कहर बनकर आयी है.आज उनके बीच में कम्बल वितरण किया जा रहा है.

कोई टिप्पणी नहीं: