जमशेदपुर : मोदी 3 दिसंबर को जमशेदपुर के गोपाल मैदान में रैली करेंगे - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

सोमवार, 2 दिसंबर 2019

जमशेदपुर : मोदी 3 दिसंबर को जमशेदपुर के गोपाल मैदान में रैली करेंगे

बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में वोट की अपील करेंगे. इस दौरान उनके साथ पूर्वी सिंहभूम जिले के सभी 6 बीजेपी प्रत्याशी मौजूद रहेंगे.
modi-rally-jamshedpur
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) : झारखंड विधानसभा चुनाव शुरू हो चुका है, इसके लिए तमाम राजनीतिक दल पूरी तैयारी के साथ मैदान में उतर चुके हैं. इसी कड़ी में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में 3 दिसंबर को जमशेदपुर के गोपाल मैदान में एक रैली करेंगे. इसमें पूर्वी सिंहभूम जिले के सभी 6 बीजेपी प्रत्याशी मौजूद रहेंगे, जिसमें सीएम रघुवर दास भी शामिल हैं. पीएम की रैली को लेकर जिला प्रशासन ने तैयारियां लगभग पूरी कर ली है. जमशेदपुर: झारखंड विधानसभा चुनाव शुरू हो चुका है, इसके लिए तमाम राजनीतिक दल पूरी तैयारी के साथ मैदान में उतर चुके हैं. इसी कड़ी में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में 3 दिसंबर को जमशेदपुर के गोपाल मैदान में एक रैली करेंगे. इसमें पूर्वी सिंहभूम जिले के सभी 6 बीजेपी प्रत्याशी मौजूद रहेंगे, जिसमें सीएम रघुवर दास भी शामिल हैं. पीएम की रैली को लेकर जिला प्रशासन ने तैयारियां लगभग पूरी कर ली है.पदाधिकारियों को दी गई जिम्मेदारी  धानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को देखते ही जिला प्रशासन ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. उसी मद्देनजर जिले के समाहरणालय कक्ष में उपायुक्त रविशंकर शुक्ला के अध्यक्षता में एक बैठक हुई. जिसमें जिले के वरीय पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया, इस बैठक में मुख्य रुप से 3 दिसंबर को जमशेदपुर के गोपाल मैदान में होने वाले प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर कई पदाधिकारियों को जिम्मेदारी दी गई. इस दौरान जिले के उपायुक्त ने मौजूद पदाधिकारियों को कई दिशा निर्देश भी दिए ड्रोन पर रहेगी पाबंदी  सुरक्षा के दृष्टिकोण से एयरपोर्ट से लेकर कार्यक्रम स्थल तक बैरिकेटिंग करने का निर्णय लिया गया है. कार्यक्रम स्थल पर डॉक्टर, एंबुलेंस और अग्निशमन वाहन भी मौजूद रहेंगे. वहीं सुरक्षा की दृष्टिकोण से ड्रोन पर पाबंदी रहेगी, कार्यक्रम में आने वाले लोगों के लिए पांच पार्किंग स्थल का चयन किया गया है. जिनमें आर्मरी ग्राउंड, लोयला स्कूल ग्राउंड, जी टाउन ग्राउंड, राजेंद्र विद्यालय और कान्वेंट स्कूल के सामने बड़ी गाड़ियों को पार्क किया जा सकता है.बता दें कि जमशेदपुर के गोपाल मैदान में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी साथ जिले के सभी छह विधानसभा के बीजेपी प्रत्याशी मौजूद रहेंगे. जमशेदपुर पूर्वी सीट से मुख्यमंत्री रघुवर दास विधायक हैं और इस बार भी वे सीट से चुनाव लड़ रहे हैं.

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...