रोटरी क्लब ऑफ़ जमशेदपुर का स्वास्थ्य पर एक संवादात्मक कार्यक्रम - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

रविवार, 23 फ़रवरी 2020

रोटरी क्लब ऑफ़ जमशेदपुर का स्वास्थ्य पर एक संवादात्मक कार्यक्रम

जमशेदपुर 2 फरवरी , रोटरी क्लब ऑफ़ जमशेदपुर के तत्वाधान में आज स्वास्थ्य पर एक संवादात्मक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसके मुख्य अतिथि झारखण्ड सरकार के स्वास्थ्य , जन कल्याण और आपदा मंत्री बनना गुप्ता थे . कार्यक्रम का शुभारम्भ राष्ट्र गीत से हुआ . राष्ट्र गीत के बाद मिड -टाउन के प्रेसिडेंट ने अतिथियों का स्वागत किया . क्लब के पूर्व प्रेसिडेंट डॉ सौरभ चौधरी ने रोटरी के कार्यों की संक्षिप्त समीक्षा की . रोटरी के अगले वर्ष के लिए चयनित डीजी प्रतिम बनर्जी ने रोटरी के कार्यों के बारे में जानकारी दी और रोटरी का पोलियो उन्मूलन में साझीदारी के बारे में बताया . प्रतिमा बनर्जी ने कहा कि यदि सरकार और रोटरी स्वास्थ्य और आपदा के समय साथ काम कर सकते हैं . 

बन्ना गुप्ता ने रोटरी के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि " रोटरी अपने आप में परिपूर्ण है इसलिए आपका और हमारा काम करने का तौर तरीका एक ही है काम का बेसिक नेचर एक ही है यदि हम मिलकर काम करें तो एक और एक ग्यारह बनकर झारखण्ड को बेहतर बना सकते हैं . गुप्ता ने कहा " आपका भी मेन मिशन मानवता है मेरा भी मेन मिशन मानवता है . बन्ना गुप्ता ने कहा "यदि झारखण्ड के मंत्री अपने जीभ का टेस्ट कम कर लें तो झारखण्ड अपने आप कम हो जायेगा ."कार्यक्रम का समापन सेक्रेटरी राजेश चौहान के धन्यवाद ज्ञापन से हुआ . 

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...