शादी समारोह में आई युवती से सामूहिक दुष्कर्म, चार युवकों ने आधी रात को कब्जे में लिया - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

मंगलवार, 17 मार्च 2020

शादी समारोह में आई युवती से सामूहिक दुष्कर्म, चार युवकों ने आधी रात को कब्जे में लिया

gang-rape-jharkhandलावालौंग (चतरा) चतरा जिले के लावालौंग थाना क्षेत्र के एक गांव में युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में तत्परता दिखाते हुए चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। दुष्कर्म की घटना 13 मार्च की बताई जा रही है। पीडि़ता दूसरे गांव की रहने वाली है। वह एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए लावालौंग के उक्त गांव आई थी। घटना के दूसरे दिन पीडि़ता ने इसकी शिकायत लावालौंग पुलिस से की। युवती ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि शादी समारोह के क्रम में रात को 10 बजे वह टायलेट के लिए निकली। इसी क्रम में चारों युवकों ने उसे अपने कब्जे में लिया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। रात को दो बजे उसे धमकी देते हुए यह कहकर छोड़ा कि यदि इसकी जानकारी किसी को दी तो जान से मार देंगे। दूसरे दिन उसने अपने रिश्तेदारों को इसकी जानकारी दी और पुलिस से शिकायत की। पीडि़ता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने सामूहिक दुष्‍कर्म के इस मामले में 15 मार्च की शाम पूर्णाडीह गांव के मुन्ना गंझू, बाबूलाल गंझू, टुनटुन गंझू व रामदेव गंझू को गिरफ्तार कर लिया। वहीं युवती को मेडिकल जांच के लिए चतरा सदर अस्पताल भेजा गया। इधर पुलिस के पास गिरफ्तार युवकों ने युवती के आरोप को झूठा बताया है। युवकों ने बताया कि युवती किसी दूसरे लड़के के साथ शारीरिक संबंध बना रही थी। इसी बीच उनलोगों ने देख लिया और लड़की व लड़का को मारपीट कर भगा दिया। युवती उन्हें सामूहिक दुष्‍कर्म के झूठे मुकदमे में फंसा रही है

कोई टिप्पणी नहीं: