एमजीएम अस्पताल में दुष्कर्म मामाला, स्वास्थ्य मंत्री ने अधीक्षक को शोकॉज जारी करने का दिया निर्देश - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

रविवार, 15 मार्च 2020

एमजीएम अस्पताल में दुष्कर्म मामाला, स्वास्थ्य मंत्री ने अधीक्षक को शोकॉज जारी करने का दिया निर्देश

जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल में महिला मरीज के साथ दुष्कर्म किया गया था. इस मामले को लेकर स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने एमजीएम अधीक्षक को शोकॉज जारी करने का निर्देश दिया है.
health-minister-jharkhand-take-iniciative
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) एमजीएम अस्पताल में महिला मरीज के साथ हुए दुष्कर्म की घटना का मामला अब तूल पकड़ने लगा है. इस मामले को स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने काफी गंभीरता पूर्वक लिया. उन्होंने इस मामले को संज्ञान लेते हुए जिले के उपायुक्त रविशंकर शुक्ला को एमजीएम अधीक्षक को शोकॉज जारी करने का निर्देश दिया है. इसके साथ ही जांच के लिए बनी एसआईटी को स्पीड ट्रायल के मामला चला कर दोषी पर कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश भी दिया है. स्वास्थ्य मंत्री ने साफ तौर पर कहा कि सरकार महिला सुरक्षा के लिए काफी गंभीर है और किसी भी कीमत पर इसमें लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. उन्होने कहा कि सरकार का कर्तव्य है कि महिलाओं को सुरक्षा देना. उन्होंने कहा कि सरकार इस मामले को लेकर काफी गंभीर है और किसी भी सुरत मे आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा. इस मामले में जो भी दोषी हो उस पर कार्रवाई की जाएगी. वे अपने स्तर से मामले को देख रहे है. बता दें  कि जमशेदपुर मे कोल्हान के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल मे भर्ती महिला के साथ अज्ञात युवक ने बीते दस दिन पहले दुष्कर्म किया था. उस वक्त तो अस्पताल प्रबंधन ने इस मामले को गंभीरता पूर्वक नहीं लिया लेकिन जिले के एसएसपी अनूप बिरथरे के निर्देश पर साकची थाना में मामला दर्ज हुआ तो तब एमजीएम प्रबंधन इस मामले को गंभीरता से लिया. 

कोई टिप्पणी नहीं: