जमशेदपुर : पंचायत प्रतिनिधि ने गरीबों के बीच बांटा राशन, सोशल डिस्टेंस का रखा ख्याल - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

मंगलवार, 31 मार्च 2020

जमशेदपुर : पंचायत प्रतिनिधि ने गरीबों के बीच बांटा राशन, सोशल डिस्टेंस का रखा ख्याल

जमशेदपुर के पंचायत प्रतिनिधि जिला पार्षद सुदीप्तो डे ने गरीबों के बीच राशन का वितरण किया है. वहीं, उन्होंने कहा कि देश में जबतक लॉकडाउन रहेगा उस समय तक हम गरीबों के बीच राशन बांटते रहेंगे.
relief-distribution-jamshedpur
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) : कोरोना वायरस को लेकर देश में लॉकडाउन के 7वें दिन बाद भी राहत कार्य जारी है. गरीबों और मजदूरों के खाने की समस्या को देखते हुए सरकार जिला प्रशासन ने खाने की व्यवस्था कर दी है. वहीं, अब पंचायत क्षेत्र के पंचायत प्रतिनिधि भी गरीबों को राशन बांटने का काम शुरू कर दिया है. देश में लॉकडाउन के बाद गरीबों और दूसरे प्रदेश से काम में आये फंसे मजदूरों को खाने की समस्या को देखते हुए उन्हें सरकार और प्रशासन के स्तर से खाना खिलाया जा रहा है. वहीं, मानवता की इस नेक मुहिम में सामाजिक संगठन भी जुड़ गया है. अब पंचायत क्षेत्र में गरीबों और मजदूरों की मदद के लिए पंचायत प्रतिनिधि भी अपना सहयोग देना शुरू कर दिए हैं. परसुडीह क्षेत्र में रहने वाले जिला पार्षद अपने स्थानीय सहयोगियों के साथ मिलकर गरीबों के लिए राशन में चावल, दाल, आलू और सामान बांटा है. राशन बांटने के दौरान सोशल डिस्टेंस का पालन किया है. जहां कतारबद्ध होकर सोशल डिस्टेंस बनाकर गरीब राशन ले रहे थे, वहीं बांटने वाले भी सोशल डिस्टेंस का पालन कर रहे थे. पंचायत प्रतिनिधि जिला पार्षद सुदीप्तो डे ने बताया कि परसुडीह क्षेत्र के युवा साथियों के साथ मिलकर अपने स्तर से गरीबों के बीच राशन बांटने का लाभ शुरू किया है. उन्होंने बताया कि लॉकडाउन में शहर में जगह-जगह गरीबों को खाना खिलाया जा रहा है. ऐसे में हम अपने क्षेत्र के युवा साथियों के साथ मिलकर गरीबों तक राशन पहुंचाया. साथ ही कहा कि देश में जब तक लॉकडाउन जारी रहेगा हमारा अभियान चलता रहेगा.

कोई टिप्पणी नहीं: