जमशेदपुर : अस्पतालों में होगा सैंपल कलेक्शन: उपायुक्त - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

रविवार, 22 मार्च 2020

जमशेदपुर : अस्पतालों में होगा सैंपल कलेक्शन: उपायुक्त

  • विदेश से आने वाले लोगों के हाथों में लगेगी मुहर, कई अस्पतालों में होगा सैंपल कलेक्शन

कोरोना वायरस को लेकर पूर्वी सिंहभूम जिला प्रशासन काफी गंभीर है. 14 दिनों के अंदर विदेश से आने वाले लोगों के हाथों में मुहर लगाई जाएगी. कोरोनटाईन सेंटर के लिए जादूगोड़ा मुसाबनी स्थित कांस्टेबल ट्रेनिंग सेंटर में 4 सौ बेड के अलावा 1 हजार बेड के लिए एक अन्य जगह को भी चिन्हित किया गया है.
sample-collection-from-hospital
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) पूर्वी सिंहभूम जिले में कोरोना वायरस को लेकर जिला प्रशासन काफी गंभीर है. प्रशासन ने कोरोना को लेकर कई नए कदम उठाए हैं, जिसकी जानकारी उपायुक्त ने दी. उन्होंने बताया कि जिला में 14 दिनों के अंदर विदेश से आये लोगों के हाथों में एतिहात के तौर पर मुहर लगाई जाएगी. उपायुक्त ने आगे बताया कि 14 दिनों के अंदर विदेश से आने वाले लोगों के हाथों में मुहर लगाई जाएगी. उन्हें होम कोरोनटाईन के लिए कहा जा रहा है, उनके संपर्क में रहने वालों की जानकारी ली जा रही है. कोरोनटाईन सेंटर के लिए जादूगोड़ा मुसाबनी स्थित कांस्टेबल ट्रेनिंग सेंटर में 4 सौ बेड के अलावा 1 हजार बेड के लिए एक अन्य जगह को भी चिन्हित किया गया है. जिले में कुल 49 आइसोलेशन वार्ड है जिनकी संख्या बढ़ाई जाएगी. वहीं, आम जनता को अफवाह से बचने के साथ यह कहा है कि बिना पुष्टि के मीडिया और सोशल मीडिया पर खबर चलाने पर करवाई भी की जाएगी.

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...