भागलपुर जाने के लिए पैदल निकले थे 18 लोग, पुलिस ने की रहने की व्यवस्था - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

सोमवार, 13 अप्रैल 2020

भागलपुर जाने के लिए पैदल निकले थे 18 लोग, पुलिस ने की रहने की व्यवस्था

जमशेदपुर में भागलपुर के 18 लोग लॉकडाउन की वजह से फंस गए हैं. जमशेदपुर जिला प्रशासन ने इन लोगों के रहने, खाने-पीने की व्यवस्था कर दी है.
bihar-people-under-police-system
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) : लॉकडाउन को लेकर जिला प्रशासन काफी सजग है. इस दौरान कोई व्यक्ति घरों से न निकले इसके लिए जिला प्रशासन के द्वारा कई कारगार कदम उठाए जा रहे हैं. उसी कड़ी में रविवार के दोपहर साकची के पास पैदल जाते करीब 18 लोगों को पुलिस ने पकड़कर पूछताछ की. पूछताछ में उनलोगों ने पुलिस को बताया कि वे लोग बिहार के भागलपुर जिले के अलग-अलग जगहों से हैं. बर्मामाईंस मे वे सभी सीमेंट के बोरे की लोडिंग और अंनलोडिग करते है, लेकिन लॉकडाउन होने के कारण काम धंधा बंद हो गया है और भूखे मरने की नौबत आ गई है. इस कारण पैदल ही भागलपुर निकल पड़ा है. पुलिस सभी की समस्याओं से अवगत हुई और सभी को आगे की कार्रवाई के लिए एसडीओ के आवासीय कार्यालय भेजा गया. एसडीओ आवासीय कार्यालय में उन लोगों को भोजन उपलब्ध कराया गया. उसके बाद सभी को वहीं रहने के लिए जेल चौक भवन भेजा गया.

कोई टिप्पणी नहीं: