जमशेदपुर : आर एस एस की कुटुंब शाखा में शामिल हुए बीजेपी के कार्यकर्ता - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

सोमवार, 20 अप्रैल 2020

जमशेदपुर : आर एस एस की कुटुंब शाखा में शामिल हुए बीजेपी के कार्यकर्ता

  • राष्ट्र को परम वैभव तक ले जाने का लिया संकल्प

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के आह्वान पर बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने रविवार शाम को अपने-अपने घरों में कुटुंब शाखा का आयोजन किया. जिस दौरान कार्यकर्ताओं ने शाम को अपने घर की छतों और आंगन में सपरिवार ध्वज प्रणाम और ध्वज प्रार्थना गीत गाये.
bjp-join-rss-shakha-jamshedpur
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के आह्वान पर बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने रविवार शाम को अपने-अपने घरों में कुटुंब शाखा का आयोजन किया. इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने शाम को अपने घर की छतों और आंगन में सपरिवार ध्वज प्रणाम और ध्वज प्रार्थना गीत गान किया. पूर्व सीएम रघुवर दास, जमशेदपुर सांसद विद्युतवरण महतो, भाजपा जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष दिनेशानंद गोस्वामी, प्रदेश प्रवक्ता राजेश कुमार शुक्ल, वरीय भाजपा नेता अभय सिंह, जिप उपाध्यक्ष राजकुमार सिंह समेत पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं समेत मंडलों से लेकर बूथस्तरीय कार्यकर्ताओं ने भी अपने घरों में सोशल डिस्टेंस को ध्यान में रखते हुए शाखा का आयोजन किया. भाजपा जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि लॉकडाउन में भी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ अपने ध्येय के प्रति निरंतरता बनाए हुए हैं. स्वयंसेवक और भाजपा कार्यकर्ता दिन में जरूरतमंदों तक राशन पहुंचा रहे और सुबह-शाम शाखाएं लगाकर राष्ट्र वंदन भी करते हैं. बस, उसका स्वरूप बदल गया है, अब शाखाएं मैदान या पार्क के बजाय छतों पर लग रही हैं. भाजपा की ओर से कुटुंब शाखा का संयोजन कर रहे अरुण सिंह ने दावा किया कि एक लाख से अधिक भाजपा कार्यकर्ताओं ने निहित समय पर एक साथ कुटुंब शाखा का आयोजन किया और कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रति अटल निष्ठा कहें या राष्ट्र को परम वैभव तक ले जाने का संकल्प, संघ की शाखाएं हर रूप में समर्पित नजर आती हैं.

कोई टिप्पणी नहीं: