कोरोना संदिग्धों की जांच में तेजी लाने को लेकर उपायुक्त पहुंचे एमजीएम, लैब का किया निरीक्षण - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

मंगलवार, 28 अप्रैल 2020

कोरोना संदिग्धों की जांच में तेजी लाने को लेकर उपायुक्त पहुंचे एमजीएम, लैब का किया निरीक्षण

पूर्वी सिंहभूम उपायुक्त ने सोमवार को एमजीएम कॉलेज के माइक्रोबायोलॉजी लैब का निरीक्षण किया. इस दौरान प्रशासन ने मोबाइल में डॉक्टर्स को जांच में तेजी लाने से संबंधित आवश्यकताओं की पूर्ति करने का आश्वासन भी दिया.
corona-testing-jamshedpur
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) : पूर्वी सिंहभूम जिले के उपायुक्त रविशंकर शुक्ला ने एमजीएम कॉलेज के माइक्रोबायोलॉजी लैब का औचक निरीक्षण करते हुए डॉक्टरों के साथ विभिन्न विषयों पर विचार विमर्श किया. पूर्वी सिंहभूम जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित संदिग्ध मरीजों की जांच में तेजी लाने को लेकर उपायुक्त ने एमजीएम कॉलेज के माइक्रो बायोलॉजिस्ट और प्राचार्य को आवश्यक दिशा निर्देश दिये. उल्लेखनीय है कि एमजीएम कॉलेज में कोरोना वायरस की जांच अपेक्षा से काफी कम है. जिला प्रशासन का यह प्रयास है कि प्रतिदिन कम से कम 200 से 300 जांच हो. जिससे संदिग्ध संक्रमित लोगों की जांच जल्द से जल्द सुनिश्चित करायी जा सके, ताकि जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्तियों की संभावनाओं को तलाशा जा सके. जांच में तेजी लाने से कोरोना संदिग्धों की जांच जल्द से जल्द हो पाएगा. इसी क्रम में सोमवार को एमजीएम कॉलेज स्थित माइक्रोबायोलॉजी लैब का निरीक्षण किया गया और संबंधित डॉक्टर्स से विचार विमर्श करते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिए गये. जिला प्रशासन ने मोबाइल में डॉक्टर्स को जांच में तेजी लाने से संबंधित आवश्यकताओं की पूर्ति करने का आश्वासन भी दिया.

कोई टिप्पणी नहीं: