जमशेदपुर के 12 युवक पहुंचे हिमाचल, स्वारघाट प्रशासन ने सभी को हिरासत में लेकर क्वॉरेंटाइन सेंटर भेजा - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

रविवार, 19 अप्रैल 2020

जमशेदपुर के 12 युवक पहुंचे हिमाचल, स्वारघाट प्रशासन ने सभी को हिरासत में लेकर क्वॉरेंटाइन सेंटर भेजा

शनिवार को जमशेदपुर से 12 लोग हिमाचल की सीमा गरामौडा पहुंच गए, जिसे स्वारघाट प्रशासन ने हिरासत में लेकर क्वॉरेंटाइन सेंटर में भेज दिया है. वहीं, स्वारघाट प्रशासन ने लॉकडाउन और कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर 16 लोगों के खिलाफ मुकदमे भी दर्ज किए हैं.
jamshedpur-people-send-quarentine-in-bilaspur
बिलासपुर (आर्यावर्त संवाददाता) : पूरे देश में लॉकडाउन जारी है, जिसका पालन कराने के लिए सभी राज्य में जिला प्रशासन सख्त कदम उठा रहा है. इसके बावजूद भी लोग लॉकडाउन और कर्फ्यू का उल्लंघन करने से बाज नहीं आ रहे हैं. इसी कड़ी में शनिवार को जमशेदपुर के 12 लोग हिमाचल के गरामौडा पहुंच गए, जिसे स्वारघाट प्रशासन ने हिरासत में लेकर क्वॉरेंटाइन सेंटर में भेज दिया है. वहीं, स्वारघाट प्रशासन ने लॉकडाउन और कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर 16 लोगों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया है. जानकारी के अनुसार शनिवार को गरामौडा पहुंचे जमशेदपुर के ये 12 लोग टाटा कंपनी में काम करते थे. उधर एसडीएम स्वारघाट सुभाष गौतम ने कहा कि लॉकडाउन और कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर अब तक 16 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. एसडीएम सुभाष गौतम ने बाहरी राज्यों से आने वाले लोगों को आगाह करते हुए कहा कि अब उनके साथ कोई भी हमदर्दी नहीं की जाएगी. किसी भी व्यक्ति के कर्फ्यू का उल्लंघन करते पाए जाने पर, या बाहरी राज्यों से आकर प्रदेश में प्रवेश करने पर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

कोई टिप्पणी नहीं: