जमशेदपुर : सदर अस्पताल में खुला कोरोना कॉल सेंटर, मिलेगी पूरी जानकारी - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

रविवार, 5 अप्रैल 2020

जमशेदपुर : सदर अस्पताल में खुला कोरोना कॉल सेंटर, मिलेगी पूरी जानकारी

जमशेदपुर के परसुडीह क्षेत्र में खासमहल स्थित सदर अस्पताल में कोरोना वायरस को लेकर एक नया प्रयोग किया गया है. आम जनता को कोरोना से संबंधित सही जानकारी देने के लिए अस्पताल में एक कॉल सेंटर बनाया गया है. लोग कॉल सेंटर में फोन कर कोरोना से संबंधित जानकारी ले सकते है, यह सेवा 24 घंटे चालू रहेगी.
jamshedpur-sadar-hospital
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) पूर्वी सिंहभूम जिले के खासमहल स्थित सदर अस्पताल मे एक कॉल सेंटर बनाया गया है. जहां पांच बेसिक फोन लगाए गए है. अस्पताल के मेडिकल अफसर ने बताया है कि शहर और आसपास के लोग कॉल सेंटर में फोन कर कोरोना से संबंधित जानकारी ले सकते है, यह सेवा 24 घंटे चालू रहेगी. जमशेदपुर के परसुडीह क्षेत्र में खासमहल स्थित सदर अस्पताल में कोरोना वायरस को लेकर एक नया प्रयोग किया गया है. आम जनता को कोरोना से संबंधित सही जानकारी देने के लिए अस्पताल में एक कॉल सेंटर बनाया गया है. कॉल सेंटर में पांच बेसिक फोन लगाए गए है. बता दे कोरोना जैसी संक्रमित बीमारी के लक्षण को देखते हुए आम जनता सर्दी खांसी या बुखार होने पर डर महसूस करने लगी है, जबकि कोरोना से संक्रमित मरीजों में इससे मिलते जुलते लक्षण पाए जा रहे है. आम जनता में इस कन्फ्यूजन को देखते हुए सदर अस्पताल मर कॉल सेंटर बनाया गया है. 24 घंटे सेवा देने वाला इस कॉल सेंटर के जरिए फोन पर संक्रमण से बचने के लिए सही जानकारी दी जाएगी. सदर अस्पताल के मेडिकल अफसर डॉ पीसी भगत ने बताया है कि शहर और आसपास की जनता इस कॉल सेंटर में कोरोना से संबंधित सही जानकारी ले सकेंगे और कोई लक्षण पाए जाने पर उन्हें जांच के लिए सही जानकारी भी दी जाएगी. यह सेवा 20 अप्रैल तक 24 घंटे बहाल रहेगी, उन्होंने बताया है स्थिति को देखते हुए यह सेवा आगे बढ़ाया जाएगा.

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...