जमशेदपुर एसएसपी ने की आर्यावर्त से खास बाचतीच, कहा- कोरोना ने पूरे सिस्टम को चेंज कर दिया - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

गुरुवार, 30 अप्रैल 2020

जमशेदपुर एसएसपी ने की आर्यावर्त से खास बाचतीच, कहा- कोरोना ने पूरे सिस्टम को चेंज कर दिया

जमशेदपुर एसएसपी अनूप बिरथरे ने आर्यावर्त से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कोरोना वायरस में लगी ड्यूटी के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि कोरोना ने पुलिसिंग को चेंज कर दिया है. 
jamshedpur-ssp-talk-with-live-aaryaavart
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता)  कोविड-19 में लॉकडाउन के दौरान कोरोना की चेन को ब्रेक करने की कवायद में पुलिस प्रशासन को एक बड़ी चुनौती का सामना करना पड़ रहा है. एक बड़ी जिम्मेदारी के तहत पुलिसकर्मी 24 घंटे ड्यूटी पर तैनात हैं. कोरोना कितनी बड़ी चुनौती है. इससे कैसे निपटेंगे. इन सभी सवालों पर जमशेदपुर के एसएसपी अनूप बिरथरे से  आर्यावर्त संवाददाता की खास बातचीत की. बयानकोविड-19 का लॉकडाउन जमशेदपुर पुलिस के लिए कितनी बड़ी चुनौती है. इस मुद्दे पर जमशेदपुर के एसएसपी अनूप बिरथरे ने आर्यावर्त के संवाददाता से खास बातचीत के दौरान कहा है कि कोविड-19 ने पुलिसिंग के पूरे तरीके को बदल दिया है. 22 मार्च से पुलिस 24 घंटे सड़क पर तत्परता से ड्यूटी पर तैनात है. लॉकडाउन को लेकर शहर में 25 चेकनाका बनाए गए हैं. ओडिशा-बांगाल के बॉर्डर पर 11 चेक पोस्ट है, जहां प्रत्येक वाहन को चेक कर प्रवेश करने दिया जा रहा है. एसएसपी ने बताया कि सरकार के निर्देश पर जिले में 36 पुलिस थाना में सामुदायिक रसोई बनाया गया है, जहां प्रत्येक दिन 6500 गरीब असहाय मजदूरों को खाना खिलाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों को बल पूर्वक नहीं हाथ जोड़कर समझाया जा रहा है. नियम का पालन करवाया जा रहा है.

कोई टिप्पणी नहीं: