कोटा से जमशेदपुर लौटे 9 छात्र, किया गया होम क्वॉरेंटाइन - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

गुरुवार, 30 अप्रैल 2020

कोटा से जमशेदपुर लौटे 9 छात्र, किया गया होम क्वॉरेंटाइन

राजस्थान के कोटा में फंसे जमशेदपुर के छात्र अब घर वापसी कर रहे हैं. फिलहाल लौटे सभी छात्रों की जांच की जा रही है और उन्हें क्वॉरेंटाइन में रहने की सलाह दी गई है. 
kota-student-quarentine-in-jamshedpur
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता): कोटा में पढ़ रहे छात्र-छात्राओं का आना शुरू हो गया है. प्रशासन ने अलग-अलग जिले के चेकपोस्ट से 9 छात्रों को थर्मल स्कैनिंग कर होम क्वॉरेंटाइन में रहने की सलाह दी है. तीन छात्रों को पारडीह चेकपोस्ट के पास और 6 छात्रों को बिष्टूपूर थाना के खरखाई पुल के पास रोका गया था. जानकारी के अनुसार, बुधवार की रात राजस्थान के नंबर की एक इनोवा कार को बिष्टूपूर स्थित खरखाई पुल चेकपोस्ट के पास शहर में प्रवेश करते समय रोका गया. उस कार में चालक सहित एक महिला और उनकी दो बेटियां सवार थी. पूछताछ में उनलोगों ने बताया कि वे लोग राजस्थान के कोटा से आ रहे हैं. जिसके बाद सभी को रोका गया और कंट्रोल रूम को सूचना दी गई. कुछ ही देर के बाद एक और कार वहां पर रूकी. वह कार भी कोटा से आ रही थी. उसमें सवार तीन छात्र भी शहर के विभिन्न जगहों के थे. तीनों से पूछताछ की गई. करीब एक घंटे के बाद सर्विलांस टीम पहुंची. जांच-पड़ताल के बाद किसी में भी कोरोना के कोई लक्षण नहीं दिखे. उसके बाद होम क्वारेंटाइन में रहने की सलाह देकर सभी को छोड़ दिया गया. मालूम हो कि शहर के कोटा में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं का आना शुरू हो गया है और तीन दिनों के अंदर पंद्रह से ज्यादा स्टूडेंट लौट चुके हैं.

कोई टिप्पणी नहीं: