सरायकेला में नाबालिग से दुष्कर्म मामले का खुलासा, दो अभियुक्तों की गिरफ्तारी - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

गुरुवार, 30 अप्रैल 2020

सरायकेला में नाबालिग से दुष्कर्म मामले का खुलासा, दो अभियुक्तों की गिरफ्तारी

सरायकेला जिले में पुलिस को नाबालिग से दुष्कर्म मामले में कामयाबी हाथ लगी है. जहां पुलिस ने 23 अप्रैल को कांड्रा थाना क्षेत्र के पिंड्राबेड़ा के जंगल मे एक नाबालिग युवती से हुए दुष्कर्म मामले का खुलासा कर दिया है. 
minor-gang-rape-jamshedpur
सरायकेला (आर्यावर्त संवाददाता) जिला पुलिस को नाबालिग से दुष्कर्म मामले में कामयाबी हाथ लगी है. जहां पुलिस ने 23 अप्रैल को कांड्रा थाना क्षेत्र के पिंड्राबेड़ा के जंगल मे एक नाबालिग युवती से हुए दुष्कर्म मामले का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने टीम गठित कर इस मामले में दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बुधवार को सरायकेला एसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी देते हुए बताया कि 23 अप्रैल को कांड्रा थाना क्षेत्र की एक नाबालिग युवती अपनी मां के साथ मामा घर जा रही थी. इसी दौरान तेज आंधी-तूफान के कारण युवती अपनी मां के साथ एक झोपड़ी में रुकी थी. इसी क्रम में दो युवक मां-बेटी का पीछा करते हुए जंगल के पास पहुंचे और दोनों युवकोॆ ने मां को मार जख्मी कर बेटी को जंगल ले जाकर दुष्कर्म किया. इस दौरान युवती की मां ने नजदीक के गांव से सहायता मांगा, जिसके बाद ग्रामीणों के पहुंचते दोनों युवक घटनास्थल से फरार हो गए थे. इसके बाद कांड्रा थाना में मामला दर्ज किया गया था और पुलिस दोनों बदमाशों की तलाशी कर रही थी. इस मामले में सरायकेला एसपी एस कार्तिक के निर्देश पर त्वरित कार्रवाई करते हुए, एसडीपीओ राकेश रंजन के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया. छापेमारी के दौरान दोनों युवकों को गिरफ्तार किया गया. सरायकेला पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कांड्रा थाना कांड संख्या 16/20 दिनांक 24/4/20 धारा 323, 341, 346, 504, 506 भ0व0 दि0 के पोक्सो एक्ट के तहत् मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया.

कोई टिप्पणी नहीं: