जमशेदपुर : सिपाही की पत्नी ने वरीय आरक्षी अधीक्षक से लगाई गुहार, कहा- चाकू से मारता है पति - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

शुक्रवार, 17 अप्रैल 2020

जमशेदपुर : सिपाही की पत्नी ने वरीय आरक्षी अधीक्षक से लगाई गुहार, कहा- चाकू से मारता है पति

जमशेदपुर में एक महिला ने अपने सिपाही पति पर मारपीट का आरोप लगाया है. महिला ने कहा कि हर छोटी-मोटी बात पर मारपीट करता है. महिला ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है.
police-wife-blame-and-ask-to-save
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) : जिला मुख्यालय में गुरुवार को एक महिला अपने सिपाही पति की शिकायत लेकर एसएसपी के पास पहुंची. महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया कि उसका पति छोटी-मोटी बात पर चाकू से मारता है. बता दें कि गुरूवार को एक महिला काफी देर तक एसएसपी ऑफिस के बाहर अपनी बूढी मां और अपने 3 साल की बच्ची के साथ बैठी रही. पीड़ित महिला ने बताया कि उसका पति मोहन कुमार जमशेदपुर पुलिस केंद्र के गेट नं. 2 पर ड्यूटी करता है. पेशे से पुलिसकर्मी, पति हर दिन नए बहाने लेकर उसको मारता है. पति और पत्नी सीतारामडेरा थाना के पास किराए के मकान में रहते हैं. शादी के एक साल बाद से ही पति ने मारपीट करना शुरू कर दिया था और साथ रखने से भी इनकार कर रहा था. महिला ने बताया कि पहले पति के नहीं इलाज कराने के कारण एक साल के बच्चे की भी मौत हो चुकी है. वहीं, उसने बताया कि पारिवारिक और सामाजिक स्तर पर कई बार उसे समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह अपनी मनमानी से बाज नहीं आ रहा है. महिला ने कहा कि गुरुवार को मोहन कुमार ने उसपर और उसकी बच्ची पर जानलेवा हमला किया. जिसके बाद इसकी शिकायत को लेकर वो एसएसपी ऑफिस पहुंचकर न्याय की गुहार लगा रही है.

कोई टिप्पणी नहीं: