जमशेदपुर: लॉकडाउन 2.0 में बढ़ाई गई सख्ती, लोगों पर पुलिस-प्रशासन की पैनी नजर- उपायुक्त - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शुक्रवार, 24 अप्रैल 2020

जमशेदपुर: लॉकडाउन 2.0 में बढ़ाई गई सख्ती, लोगों पर पुलिस-प्रशासन की पैनी नजर- उपायुक्त

पूर्वी सिंहभूम के उपायुक्त रविशंकर शुक्ला ने कहा कि लॉकडाउन 2.0 को लेकर प्रशासन गंभीर है, शहर की सड़कों से बस्ती की गलियों में पसरे सन्नाटा के बीच प्रशासन की नजर लॉकडाउन का उल्लंघन करनेवालों पर है. 
strict-lock-down-2
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) : कोरोना को लेकर देश में लॉकडाउन की अवधि बढ़ाये जाने के बाद पूर्वी सिंहभूम जिला प्रशासन पहले से ज्यादा सख्ती अपना रही है. उपायुक्त ने बताया है कि जिले के सभी लोगों पर प्रशासन की नजर है. लॉकडाउन का सख्ती से पालन हो इसके लिए प्रशासन गंभीरता से काम कर रहा है. कोरोना को लेकर देश में लॉकडाउन की अवधि 3 मई 2020 तक बढ़ा दी गई है. इस दौरान लॉकडाउन का उल्लंघन ना हो जिसे लेकर प्रशासन सख्त हो गई है. इधर, लॉकडाउन की अवधि बढ़ाये जाने के बाद पूर्वी सिंहभूम जिला प्रशासन कोई कोताही नहीं बरतना चाह रही है. सड़क पर दिखनेवालों की विशेष जांच की जा रही है. शहर की सड़कों से बस्ती की गलियों में पसरे सन्नाटा के बीच प्रशासन की नजर लॉकडाउन का उल्लंघन करनेवालों पर है. पूर्वी नसिंहभूम जिला उपायुक्त रवि शंकर शुक्ला ने बताया है कि जिला के सभी लोगों पर प्रशासन की नजर है. बाहर से आये और आनेवाले लोगों की मेडिकल जांच कराकर उनपर मॉनिटरिंग की जा रही है. लॉकडाउन के दौरान खाद्यान्न की कमी ना हो इसे लेकर प्रशासन बाजार और मंडी पर ध्यान दिया जा रहा है. उन्होंने बताया है कि लॉकडाउन के नियम का सही से पालन हो इसके लिए जिला प्रशासन गंभीरता से काम कर रही है.

कोई टिप्पणी नहीं: