जमशेदपुर : टाटा स्टील के एमडी 20 अप्रैल को ट्रेड यूनियन नेताओं को करेंगे संबोधित - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

शनिवार, 18 अप्रैल 2020

जमशेदपुर : टाटा स्टील के एमडी 20 अप्रैल को ट्रेड यूनियन नेताओं को करेंगे संबोधित

  • उद्योग पर पड़ रहे प्रभाव पर कर सकते हैं चर्चा

टाटा स्टील के एमडी टीवी नरेंद्रन 20 अप्रैल को टाटा स्टील कंपनी के विभिन्न ट्रेड यूनियन के नेताओं को संबोधित करेंगे. इस दौरान वो सभी नेताओं से लॉकडाउन और इससे उद्योग पर पड़ रहे प्रभाव को लेकर बात कर सकते हैं.
tata-steel-trade-union-meeting
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) : टाटा स्टील के एमडी सह ग्लोबल सीईओ टीवी नरेंद्रन ने सोमवार को कंपनी के विभिन्न लोकेशन के ट्रेड यूनियन के नेताओं को संबोधित करेंगे. वो 20 अप्रैल को सुबह 11.30 से 12.30 बजे तक मोबाइल के माध्यम से ऑनलाइन सभी को संबोधित करेंगे. टाटा वर्कर्स यूनियन के 11 पदाधिकारी के अलावा कोलियरी, माइंस क्षेत्र, मुंबई और देश के अन्य सभी लोकेशन के यूनियन लीडर को टाटा स्टील के एमडी संबोधित करेंगे. टीवी नरेंद्रन सभी नेताओं से कोविड-19 को लेकर लगे लॉकडाउन और इससे उद्योग पर पड़ रहे प्रभाव को लेकर बात कर सकते हैं. भविष्य में किस तरह की चुनौती आने वाली है और उससे कैसे निपटा जा सकता है, इस संबंध में भी चर्चा होने की उम्मीद है. ऑनलाइन संबोधन को लेकर शुक्रवार को एक ट्रायल भी किया गया. इसमें टाटा स्टील के चीफ आईआर जुबिन पालिया ने मोबाइल लिंक के माध्यम से कुछ नेताओं से जुड़कर बातचीत की.

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...