जमशेदपुरः बस्ती में चार अनजान महिलाओं को घूमते देख बस्तीवाले सहमे, पुलिस को की खबर - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

सोमवार, 20 अप्रैल 2020

जमशेदपुरः बस्ती में चार अनजान महिलाओं को घूमते देख बस्तीवाले सहमे, पुलिस को की खबर

जमशेदपुर के एक बस्ती में चार अनजान महिलाओं को घूमते देख स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल बन गया. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने महिलाओं को पुलिस के हवाले कर दिया. बता दें कि लोगों का कहना है कि किसी भी अनजान व्यक्ति को देखकर कोरोना का भय लगने लगता है.
unknown-women-in-jamshedpur-inform-police
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) : जिला के बागबेड़ा थाना क्षेत्र में एक बस्ती में देर रात चार अनजान महिलाओं को घूमते देख बस्ती में दहशत का माहौल बन गया. बस्ती वालों ने चारों महिलाओं को पुलिस के हवाले कर दिया है. बस्ती वालों ने बताया है कि वर्तमान हालात में किसी भी अनजाने को देख कोरोना का डर बन गया है. वहीं, पुलिस ने चारों महिलाओं को पूछताछ करने के बाद उन्हें छोड़ दिया है. कोरोना को लेकर लॉकडाउन किये जाने के बाद किसी भी बस्ती या मोहल्ला में किसी अनजाने के आ जाने से स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल बन जा रहा है. कुछ ऐसा ही हुआ जमशेदपुर के बागबेड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत बड़ौदा घाट किनारे स्थित बस्ती में. जहां देर रात चार अनजान महिलाओं को घूमते देख बस्तीवालों में कोरोना के डर का माहौल बन गया, जिसके बाद देखते ही देखते भीड़ जमा होने लगी. इधर बस्ती वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर चारों महिलओं को थाना लेकर पंहुची. बस्ती में रहने वाले स्थानीय युवक राजकुमार ने बताया है कि देर रात अनजान महिलाओं को घूमते देख उनमें भय का माहौल बन गया कि कहीं इनमें कोरोना तो नहीं. चारों महिलाओं को पुलिस के हवाले कर दिया गया है. वहीं, पुलिस चारों महिलाओं से पूछताछ कर उन्हें उनके घर भेज दी है. पुलिस ने बताया कि महिलाओं के घर में मेहमान आने के कारण मकान मालिक उन्हें घर खाली करने की बात कहकर धमकी देने लगा. जिसके बाद महिलाएं पुलिस की डर से बाहर छुपती रहीं. जिसके बाद पुलिस ने मकान मालिक को ऐसे समय में संयम बरतने को कहा है.

कोई टिप्पणी नहीं: